सरकार को चुनौती देते हुए पप्पू यादव की गिरफ्तारी के बाद पत्नी रंजीत रंजन आज पहुंच रही है पटना, बोली रोक सको तो रोक लो

My Bharat News - Article 1432
रंजीत रंजन ने बिहार सरकार को दी खुली चुनौती

जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव की गिरफ्तारी को लेकर बिहार में सियासत लगातार जारी है. कोरोना संक्रमण के दौर में लोगों की सेवा करने के क्रम में 32 साल पुराने अपहरण के एक मामले में पप्पू यादव की गिरफ़्तारी के बाद अब उनकी पत्नी रंजीत रंजन भी खुलकर सरकार को चुनौती देने के लिए पटना आ रही हैं.

My Bharat News - Article 45
रंजीत रंजन ने कहा कि मैं पहुंच रही हूं पटना जिसको रोकना हो रोक ले

रंजीत रंजन ने कहा कि  मैं पटना पहुंच रही हूं और जहां से पप्पू जी की सेवा रुकी थी, वहीं से फिर से उसे शुरू करूंगी. जो भी संकट में होगा, जिसे भी कोरोना के इस दौर में मदद की जरूरत होगी मैं और पप्पू जी के समर्थक उन्हें पूरी मदद करेंगे. अगर सरकार को लगता है कि ये गलत है तो जो भी कदम उठाना है उठाए, लेकिन मुझे कोई डर नहीं है.

My Bharat News - Article 67 1
रंजीत रंजन ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि पप्पू यादव को षडयंत्र के तहत भेजा गया है जेल


दरअसल पप्पू यादव की गिरफ्तारी से उनके परिवार के लोग बेहद नाराज हैं. पप्पू यादव की पत्नी और कांग्रेस की पूर्व सांसद रंजीत रंजन जो लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में थीं पप्पू यादव की गिरफ़्तारी की ख़बर के बाद खुद को नहीं रोक सकीं. रंजीत रंजन ने कहा कि पप्पू जी के साथ बहुत बड़ा षड्यंत्र हो रहा है. इस संकट की घड़ी में जब वो बिहार की जनता की सेवा अपनी जान जोखिम में डाल कर कर रहे थे तो उन्हें षड्यंत्र के तहत जेल भेज दिया गया जिससे लोगों की सेवा पर असर पड़ रहा है.

My Bharat News - Article 56 1
रंजीत रंजन ने कहा कि मैं नहीं हूं किसी से भी डरने वाली

रंजीत ने कहा कि मैं ना तो डरने वाली हूं और ना ही पीठ दिखाने वाली. पप्पू जी आज से सेवा नहीं कर रहे हैं. वो पटना के जल जमाव में भी लगातार अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की सेवा कर रहे थे. तब भी उनकी सेवा पर कुछ लोग राजनीति का आरोप लगाते थे, लेकिन इस बार जिसे जनता ने सेवा के लिए चुना है वो घर में है तो फिर से पप्पू जी घर से निकल अपनी जान जोखिम में डाल लोगों की दिन रात सेवा कर रहे हैं लेकिन अब इसमें भी कुछ लोगों को राजनीति लग रही है तो इसे क्या समझा जाए.

My Bharat News - Article 88
पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर रंजीत रंजन के साथ ही विरोधी पार्टी ने भी जताया है ऐतराज

बिहार में पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर सत्ताधारी दल के साथ-साथ विरोधी पार्टी के नेताओं ने भी नाराज़गी ज़ाहिर की है, लेकिन अब जब पप्पू यादव की पत्नी पटना पहुँच कर मोर्चा संभालने की तैयारी कर रही है तो ये देखना दिलचस्प होगा की आगे ये मामला क्या करवट लेता है.