यूपी में श्री राम के बाद अब श्री कृष्ण की हुई एंट्री अखिलेश यादव के जन्मदिन पर कृष्णा-कृष्णा के लगे पोस्टर

My Bharat News - Article Capture
अखिलेश यादव जन्मदिन के मौके पर नए पोस्टर और होर्डिंग्स दिख रहे हैं

उत्तर प्रदेश की सियासत में भगवान श्री राम के बाद अब प्रभु श्री कृष्ण की एंट्री भी हो गई है. लखनऊ की सड़कों पर समाजवादी पार्टी  के अध्यक्ष अखिलेश यादव जन्मदिन के मौके पर नए पोस्टर और होर्डिंग्स दिख रहे हैं. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को सपा नेताओं ने बधाई देने वाले होर्डिंग में ‘कृष्णा कृष्णा हरे हरे, अखिलेश भैया घरे घरे’ नाम के पोस्टर लगाए हैं.

My Bharat News - Article vlcsnap 2017 07 01 15h55m58s236
सपा नेताओं ने धूमधाम से मनाया अखिलेश यादव का बर्थडे

हालांकि विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने साफ कह दिया है कि वो किसी भी बड़ी पार्टी की जगह छोटे दलों के साथ मिलकर चुनाव लड़ना पसंद करेंगे.यूपी में जब इस समय सियासत अपने चरम पर है तो वहीं राज्य में ऐसे कई छोटे दल भी हैं जो एकसाथ मिलकर किसी भी कीमत पर बीजेपी को पटखनी देना चाहते हैं.सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने तो यूपी में जाति के आधार पर 5 साल में 5 सीएम और 20 डिप्टी सीएम बनाने की बात कही है.

My Bharat News - Article akhilesh1 04 1512360541
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर शुरू कर दी है अपनी तैयारियां

आपको बता दें कि यूपी की सत्ता में वापसी करना अखिलेश यादव के सामने इस समय सबसे बड़ी चुनौती है. विधानसभा चुनाव 2022 में समाजवादी पार्टी की लड़ाई सीधे बीजेपी से है. हालांकि इन दिनों सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव चुनाव के लिए काफी मेहनत करते हुए देखे जा रहे हैं. अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के सभी 75 जिलों का दौरा करने के अलावा 240 विधान सभा सीटों पर प्रशिक्षण शिविर में हिस्सा भी लिया है..

My Bharat News - Article akhilesh yadav birthday samajwadi party workers celebrated former cm of up by distributing masks and sanitizer did not follow social distancing 1593589537
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के जन्मदिन के मौके पर कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह मनाया उनका जन्मदिन

अखिलेश यादव ने हर जिले में प्रशिक्षण शिविर के दौरान लगभग 1,500 कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत कर उनके साथ फोटो भी खिंचवाई. इसके अलावा अखिलेश यादव ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए सोशल मीडिया पर भी पहले से अधिक ध्यान देना शुरू कर दिया है.अखिलेश यादव को यूपी में पसंद किया जाने का ही परिणाम है कि बीएसपी, कांग्रेस और बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने समाजवादी पार्टी ज्वाइन है.