सलमान के बाद बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भी लगवाई वैक्सीन की दूसरी डोज

My Bharat News - Article 22 1
अमिताभ बच्चन ने ली वैक्सीन की दूसरी डोज

देश में कोरोना की लहर के बीच कई बॉलीवुड एक्टर व एक्ट्रेस इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं.कोरोना की दूसरी लहर की शुरूआत से ही देश में दहशत का माहौल बना हुआ है.राज्य सरकारें भी लगातार केन्द्र सरकार के साथ मिलकर कोरोना महामारी से निपटने के हरसंभव प्रयास कर रही है.

My Bharat News - Article 56 3
कोरोना की दूसरी लहर ने ले ली लाखों जिंदगी

देश के अलग-अलग राज्यों में लगातार लॉकडुन की अवधि को भी बढ़ाया जा रहा है,इसी बीच पीएम मोदी ने देश के नागरिकों से कोरोना से निपटने के लिए वैक्सीन को मुख्य हथियार बताया है और ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगवा लेने की अपील भी की है.

My Bharat News - Article 78ू
देश में ऑक्सीजन की कमी से हुई लाखों लोगों की मौत

अभी बीते दिन बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपनी कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ली थी तो वहीं अब अमिताभ बच्चन ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज भी ले ली है. उन्होंने फैन्स को इस बारे में सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है. 

My Bharat News - Article 564
राज्य सरकारों ने लॉकडाउन लगाकर कोरोना पर की कुछ हद तक रोकथाम

अमिताभ बच्चन ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘दूसरा भी हो गया. कोविड वाला, क्रिकेट वाला नहीं. माफी, ये सच में बहुत बुरा था. कोरोना की पहली वैक्सीन डोज़ लगवाने के बाद अमिताभ बच्चन ने लिखा था, ‘लगवा लिया, मैंने आज दोपहर कोरोना वैक्सीन लगवा ली है. सब ठीक है.’ इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी अपने ट्वीट में शामिल किया था. इसके अलावा उन्होंने ब्लॉग में कोविड वैक्सीन लगवाने को अनुभव को विस्तार में लिखा था. उन्होंने लिखा था, ‘डन… वैक्सीन लगवा चुका हूं… सब ठीक है. अपना, परिवार और स्टाफ का कल कोविड टेस्ट करवाया था.’

My Bharat News - Article 70 2
अमिताभ बच्चन ने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लेते हुए शेयर की तस्वीर

पिछले साल कोरोना को मात देने वाले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी इन दिनों जरूरतमंद लोगों की मदद करने में लगे हुए है. अमिताभ ने हाल ही में पोलैंड से 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स मंगवाए है. इसी के साथ उन्होंने 10 वेंटिलेटर्स बीएमसी को भी दिए है. इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए दी है. अमिताभ ने ये भी बताया कि, ये सभी कंसंट्रेटर्स 15 मई तक उन्हें मिल जाएंगे. 

My Bharat News - Article 67 3
कोरोना काल में लोगों की हर संभव मदद करने की कोशिश में जुटे हैं अमिताभ बच्चन