आपसी सहमति से अलग हुए आमिर खान और किरण राव करेंगे नए सफर की शुरूआत

My Bharat News - Article 67
आपसी सहमति से आमिर खान और किरण राव ने अलग होने का लिया फैसला

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है. आमिर खान और किरण राव शादी के 15 साल बाद अलग हो गए हैं. एक आधिकारिक बयान जारी कर उन्होंने इसकी जानकारी दी है। आपसी सहमति से उन्होंने अलग होने का फैसला लिया है.

My Bharat News - Article 8
शादी के 15साल तक साथ रहने के बाद दोनो ने तलाक लेनै का लिया फैसला

अपना बयान देते हुए आमिर और किरण ने कहा कि ‘अपने 15 साल के खूबसूरत सफर में हमने एक साथ जीवन भर का अनुभव, आनंद और खुशी महसूस किया है. हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार के साथ बढ़ा है.  अब हम अपने जीवन का एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे. अब पति-पत्नी के रूप में नहीं बल्कि एक दूसरे के को-पैरेंट्स और परिवार के साथ.

My Bharat News - Article 90
आमिर खान और किरण राव का एक बेटा आजाद राव खान है.


आमिर खान ने बताया कि हमने कुछ समय पहले अलग होने के बारे में प्लान किया था और अब इसे औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं. अलग होने के बावजूद अपनी जिंदगी को परिवार के तरह साझा करते हैं.  हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित पैरेंट्स हैं जिसका हम साथ में पालन करेंगे.

My Bharat News - Article 89
आमिर खान और किरण राव पहली बार फिल्म ‘लगान’ की शूटिंग के वक्त मिले थे

आपको बता दें कि आमिर खान और किरण राव पहली बार फिल्म ‘लगान’ की शूटिंग के वक्त मिले थे. फिल्म में आमिर की मुख्य भूमिका थी और किरण असिस्टेंट डायरेक्टर थीं.  28 दिसंबर 2005 को दोनों शादी के बंधन में बंधे, उनका एक बेटा आजाद राव खान है.