बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बॉडीगॉर्ड के खिलाफ मुंबई में दर्ज हुआ रेप केस

My Bharat News - Article gh
कंगना रनौत के बॉडी गार्ड के खिलाफ रेप का मामला दर्ज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े के खिलाफ मुंबई में एक रेप के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. हेगड़े पर आरोप लगाने वाली 30 साल की एक ब्यूटीशियन महिला ने कहा है कि उन्होंने शादी का झांसा देकर उनका रेप किया है.

My Bharat News - Article 6oi
कुमार हेगड़े कंगना रनौत की सुरक्षा मे रहते हैं तैनात

इन दिनों कोविड से रिकवरी के बाद कंगना रनौत मनाली में अपने घर पर फैमिली के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रही हैं. वहीं, कंगना रनौत के बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े के खिलाफ रेप केस में एफआईआर दर्ज होने की बात सामने आई है. 

My Bharat News - Article 3मन 2
30 साल की ब्यूटिशियन महिला ने लगाया है रेप का आरोप

मुंबई के पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि 30 साल की एक ब्यूटीशियन महिला ने बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े पर ये मामला दर्ज कराया है.  उसका आरोप है कि हेगड़े ने शादी का झांसा देकर उनका रेप किया है. एफआईआर के मुताबिक, पीड़िता पिछले साल जून में एक फिल्म की शूटिंग के समय कुमार हेगड़े से पहली बार मिली थी.

My Bharat News - Article 1ेै 2
महिला के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था कुमार हेगड़े

इस शिकायत में महिला ने बताया है कि कुमार हेगड़े ने पहले शादी के लिए प्रपोज किया था. जिसके बाद दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहे. जब हेगड़े ने साथ रहने के लिए कहा तो वह तैयार हो गई, क्योंकि उसे इस बात की उम्मीद थी कि वह वादे के अनुसार शादी करेगा.

My Bharat News - Article 3मने 1
मुंबई पुलिस के मुताबिक महिला ने कुमार हेगड़े पर दर्ज कराया है रेप का केस

इस शिकायत में महिला ने यह साफ तौर पर बताया है कि जब उसने फिजिकल रिलेशन बनाने से इनकार कर दिया तो कुमार हेगड़े ने इसके लिए उसे मजबूर किया. पीड़िता ने आरोप लगाया कि कुमार हेगड़े ने उनसे 50 हजार रुपए भी लिए हैं. यह पैसे उसने यह कहते हुए उधार लिए कि उसकी मां की तबीयत खराब है और उसे अपने होमटाउन जाना है. लेकिन जाने के बाद से ही वह उसके संपर्क में नहीं है.