9 महीने बाद भी ‘पुष्पा’ का जादू बरकरार , न्यूयॉर्क के मेयर ने किया सिग्नेचर स्टेप

My Bharat News - Article

अल्लू अर्जुन की पुष्पा पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने क्या धूम मचाई वो हर कोई जानता है लेकिन लगता है कि 9 महीनों के बाद भी इसका जादू लोगों के सिर से उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है. खास बात ये है कि इस फिल्म की खुमारी देसी ही नहीं विदेशियों के सिर भी खूब चढ़कर बोल रही है. अब इसकी झलक हाल ही में न्यूयॉर्क में हुए इंडिया डे परेड में देखने को मिली जिसमें इस बार अल्लू अर्जुन ने पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ हिस्सा लिया था.

न्यूयॉर्क ने लहराया तिरंगा
साउथ स्टार अल्लू अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर की है जो न्यूयॉर्क में मनाई गई इंडिया डे परेड की है. हर साल विदेश में बसे प्रवासी भारतीय ये परेड आयोजित करते हैं. इस बार इसमें अल्लू अर्जुन ने भी हिस्सा लिया था. जहां वो एक बड़ी सी ओपन बस में दिखे और भारत का प्रतिनिधित्व किया. इस दौरान हाथ में झंडा पकड़कर माइक में अल्लू अर्जुन ने बुलंद आवाज में कह ही डाला कि ये भारत का झंडा है झुकेगा नहीं. जिसके बाद फैंस उनका ये अंदाज देख खूब खुश हो गए.

न्यूयॉर्क के मेयर से भी मिले अल्लू अर्जुन
इस मौके पर अल्लू अर्जुन को सम्मानित भी किया गया और उन्हें ये सम्मान खुद न्यूयॉर्क के मेयर एरिक एडम्स से मिला. लेकिन सबसे खास बात ये रही कि मेयर साहब पर भी पुष्पा की खुमारी खूब देखने को मिली. उन्होंने अल्लू अर्जुन के साथ पुष्पा का सिग्नेचर स्टेप कर सभी को खुश कर दिया. अल्लू अर्जुन ने खुद ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.