9वीं की छात्रा से 5 युवकों ने किया दुष्कर्म, नग्न हालात में बेहोश मिली छात्रा, तीन युवक दबोचे गए

My Bharat News - Article से गैंगरेप

राजस्थान के बीकानेर संभाग के चूरू जिले में एक बार फिर से गैंगरेप का बड़ा मामला सामने आया है. चूरू के रतनगढ़ थाना इलाके में 9वीं कक्षा की छात्रा का अपहरण कर पांच युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. छात्रा के परिजनों को जब उसके अपरहण की सूचना मिली तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की. परिजनों को छात्रा नग्न हालत में बेहोश पड़ी मिली. पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य की तलाश जारी है.

रतनगढ़ थानाप्रभारी सुभाष बिजारणिया ने बताया कि 15 वर्षीय छात्रा के चाचा ने रतनगढ़ थाने में इस संबंध में केस दर्ज कराया है. अपनी रिपोर्ट में उन्होंने बताया है कि उनकी भतीजी गांव के हाई स्कूल में 9वीं कक्षा में पढ़ती है. 23 दिसंबर को वह हमेशा की तरह अपने घर से सुबह 9 बजे स्कूल गई थी. स्कूल की जब आधी छुट्टी हुई तो करीब 1.30 उसके बड़े भाई का लड़का भागकर आया. उसने बताया कि कुछ लोग उसकी दीदी को उठाकर ले गए हैं. तब वो और उसका भतीजा उसे ढूंढने निकले. वे भतीजी की तलाश में पड़िहारा हवाई पट्टी की तरफ गए.

दो लड़के मौके से फरार हो गए
वहां हवाई पट्टी की बाउंड्री में पर कीकर और कई अन्य पेड़ लगे हुए हैं. वहां वे अपनी भतीजी की तलाश कर रहे थे. उसी दौरान कीकर के एक पेड़ के नीचे उसकी भतीजी जमीन पर पड़ी हुई थी और पांच लड़के उसके साथ रेप कर रहे थे. दर्ज रिपोर्ट के अनुसार आरोपियों में गणेश हरिजन, कालू दरोगा, आदिल खान, नारायण सोनी और एक अन्य लड़का था. उनको देखकर आरोपी वहां से भागने लगे. लेकिन उनमें से तीन आरोपियों को पीड़िता के चाचा ने पकड़ लिया. आदिल और नारायण मौके से फरार हो गए.

पीड़िता का अस्पताल में इलाज जारी है
इसी दौरान छात्रा को ढूंढते हुए अन्य लोग भी वहां पहुंच गए. लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. थोड़ी देर में पुलिस वहां पहुंच गई. लोगों ने पकड़े गए तीनों लड़कों को पुलिस के हवाले कर दिया. इसके बाद उन्होंने अपनी भतीजी को संभाला. भतीजी बेहोश पड़ी हुई थी. उसके शरीर पर कपड़े भी नहीं थे. बाद में परिजन उसे लेकर तत्काल अस्पताल पहुंचे और वहां भर्ती कराया. अस्पताल में पीड़िता का इलाज जारी है. पुलिस अन्य दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी है.