2021 में Akshay Kumar इन 6 धमाकेदार फिल्मों में आएंगे नजर, देखें पूरी लिस्ट

My Bharat News - Article कुमार 2

लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के चलते कई फिल्मों की रिलीज टाली गई. वहीं कई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया. कई ऐसी भी फिल्में हैं, जिनकी शूटिंग देर से शुरू हुई. अब धीरे-धीरे फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज करने का सिलसिला शुरू हो रहा है. इस साल अक्षय कुमार की एक ही फिल्म रिलीज हुई, मगर आने वाला साल अक्षय कुमार के लिए काफी दिलचस्प होने वाला है. उनकी 6 फिल्में एक के बाद एक रिलीज के लिए तैयार हैं. अक्षय के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, उम्मीद है कि अक्षय की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करेंगी.

इस साल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सबसे बड़ी फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) रिलीज होने वाली थी, फिर इसकी रिलीज को टाल दिया गया. अब ये फिल्म 2021 में रिलीज होगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने बनाया है. ये बड़े बजट की फिल्म है, जिसे मेकर्स ने रोक रखा था. अब इस फिल्म को हॉल में ही रिलीज करने का फैसला लिया गया है. इससे बड़ी कमाई की उम्मीद की जा रही है.

My Bharat News - Article

अक्षय कुमार की दूसरी फिल्म जो 2021 में रिलीज होने के लिए तैयार है, वो है ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re). इस फिल्म में अक्षय कुमार सारा अली खान के साथ नजर आएंगे. फिल्म डायरेक्टर आनंद एल राय बना रहे हैं. इस फिल्म में साउथ के बड़े स्टार धनुष भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं. धनुष इससे पहले आनंद एल राय के साथ ‘राझंणा’ में भी मुख्य भूमिका में नजर आ चुके हैं.

My Bharat News - Article

कोविड 19 के चलते लॉकडाउन के बाद जैसे ही शूटिंग के लिए परमिशन मिली, वैसे ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी टीम के साथ शूटिंग पर निकल गए. वे विदेश में फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) की शूटिंग के लिए गए थे. फिल्म में अक्षय संग वाणी कपूर, हुमा, कुरैशी और लारा दत्ता भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म बेल बॉटम का निर्देशन रंजीत एम तिवारी कर रहे हैं. फिल्म को अगले साल 2 अप्रैल को रिलीज करने की तैयारी है.

My Bharat News - Article

कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) 2021 में ही रिलीज हो सकती है. ये फिल्म साउथ की एक फिल्म की रीमेक है. फिल्म को फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय के साथ पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे. इसके साथ ही कृति सेनन अक्षय के अपोजिट नजर आएंगी. वहीं इस फिल्म में अरशद वारसी, अक्षय के दोस्त के रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूसर कर रहे हैं.

My Bharat News - Article पांडेय

3 अगस्त को रक्षाबंधन (Rakshabandhan) के मौके पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान किया था. उनकी इस फिल्म का भी नाम ‘रक्षाबंधन’ है. अक्षय ने बताया था कि अब तक के करियर में ये वो फिल्म है, जिसे वे सबसे जल्दी साइन किए थे. ये फिल्म 5 नवंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसे आनंद एल राय डायरेक्ट करेंगे.

My Bharat News - Article बंधन

हाल में ही अक्षय कुमार ने राम सेतु (Ram Setu) का ऐलान किया. इसकी शूटिंग 2021 में उत्तर प्रदेश में होनी है. फिल्म साल के अंत में या फिर 2022 में पर्दे पर आ सकती है. अभी इसकी रिलीज डेट नहीं तय हुई है. इस फिल्म के सिलसिले में अक्षय कुमार ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात भी की थी.

My Bharat News - Article सेतु