20 साल छोटी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया से अरबाज का ब्रेकअप! बताया अब सिर्फ एक अच्छे दोस्त

My Bharat News - Article 3

बॉलीवुड एक्टर, फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर अरबाज खान की मूवीज से ज्यादा उनकी लव लाइफ चर्चा में रहती है. अरबाज का पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा संग तलाक काफी सुर्खियों में रहा. मलाइका संग शादी टूटने के बाद अरबाज की जिंदगी में आई एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी पर क्या जॉर्जिया संग भी अरबाज का रिश्ता टूट गया है?

अरबाज खान और जॉर्जिया का रिश्ता खत्म?

ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि जॉर्जिया ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का हिंट दिया है. अरबाज संग अपनी इक्वेशन पर जॉर्जिया ने बात की है. जॉर्जिया ने अरबाज को बॉयफ्रेंड नहीं बस अच्छा दोस्त बताया. जॉर्जिया के मुताबिक, उनका और अरबाज खान का शादी का कोई प्लान नहीं है. दोनों का रिश्ता पैनडेमिक लॉकडाउन के बाद काफी बदल गया है. इंटरव्यू में जॉर्जिया से उनकी अरबाज संग शादी पर सवाल किया गया. जवाब में एक्ट्रेस बोलीं- मैं मलाइका और अरबाज के परिवार से कई बार मिल चुकी हूं. अरबाज मेरे काफी अच्छे दोस्त हैं. लेकिन हमारी शादी का कोई प्लान नहीं है. लॉकडाउन ने हमारे रिश्ते को बदल दिया है.

बॉलीवुड हंगामा संग बातचीत में जॉर्जिया ने कहा- जैसा कि मैंने कहा अरबाज और मैं अच्छे दोस्त हैं. लेकिन शादी की बात जहां आती है, सच कहूं तो ये ऐसी चीज है जिसे करने का हमारा प्लान नहीं है. लॉकडाउन ने हमें ऐसा सोचने को मजबूर किया. वास्तव में लॉकडाउन लोगों को या तो पास लेकर आया, या फिर उन्हें अलग किया.

दोनों में उम्र का बड़ा फासला
जैसा कि जॉर्जिया का बयान है अरबाज और वे अच्छे दोस्त हैं, लेकिन शायद उनके बीच का लव रिलेशन खत्म हो गया है. खैर, रिश्ता खत्म होने की बात में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा अरबाज और जॉर्जिया ही बेहतर कर सकते हैं.

अरबाज खान और जॉर्जिया को साथ में डेट करते हुए 4 साल से ज्यादा का वक्त हो गया है. दोनों के बीच करीब 20 साल का एज डिफरेंस है. अरबाज खान और जॉर्जिया को अक्सर साथ में टाइम स्पेंड करते देखा गया है. हालांकि काफी वक्त से दोनों को साथ में कम ही स्पॉट किया जाने लगा है.