पीएम मोदी के विरोध में लगे पोस्टर चिपकाने पर दर्ज हुई 17 एफआईआर,15 लोग हुए गिरफ्तार

My Bharat News - Article 3321
पीएम मोदी के खिलाफ लगे पोस्टर पर सख्त हुई दिल्ली पुलिस

देश की राजधानी दिल्ली में पुलिस ने कोविड-19 वैक्सीनेशन अभियान के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करने वाले पोस्टर चिपकाने के लिए 17 एफआईआर दर्ज कीं हैं और 15 लोगों को गिरफ्तार किया है.दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि ये पोस्टर शहर के कई हिस्सों में लगाए गए थे. इनमें लिखा था, ”मोदी जी हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दीं”.

My Bharat News - Article 475
वैक्सीन के विदेशों में निर्यात किये जाने पर पीएम मोदी की हुई तीखी आलोचना

उन्होंने बताया कि गुरुवार को पुलिस को दीवारों पर लगे पोस्टरों के बारे में सूचना मिली जिसके बाद जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया गया था. शिकायतों के आधार पर दिल्ली पुलिस ने विभिन्न जिलों में 17 एफआईआर दर्ज कर ली हैं,और 15 लोग को गिरफ्तार भी किया जा चुका है.

My Bharat News - Article 6990
दिल्ली पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए दर्ज की 17 एफआईआर

इस पूरे मामले पर एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि अगर इस संबंध में और शिकायतें मिलती हैं तो और भी एफआईआर दर्ज की जाएंगी. अभी ये पता लगाने के लिए जांच चल रही है कि किसके कहने पर शहर के विभिन्न स्थानों पर ये पोस्टर लगाए गए और इसके अनुसार मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

My Bharat News - Article 19
दिल्ली पुलिस के बड़े अधिकारी जुटे हैं अपराधियों की धरपकड़ के लिए

पुलिस ने बताया कि तीन एफआईआर उत्तर-पूर्वी दिल्ली में दर्ज की गईं और वहां से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही तीन एफआईआर पश्चिम दिल्ली में और तीन एफआईआर बाहरी दिल्ली में दर्ज की गई हैं.

My Bharat News - Article 711
दिल्ली पुलिस कमीश्नर एस.एन श्रीवास्तव

उन्होंने बताया कि शहर के मध्य हिस्से में दो एफआईआर दर्ज की गईं और 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया. दो एफआईआर रोहिणी में दर्ज की गईं जहां 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि एक एफआईआर पूर्वी दिल्ली में दर्ज की गई और वहां भी 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.इसके अलावा एक एफआईआर द्वारका में दर्ज की गई और वहां से 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.