17 साल बाद पाकिस्तान पहुंची इंग्लैंड टीम के खिलाड़ियों की बिगड़ी तबियत, अब सीरीज रद्द होने का खतरा!

My Bharat News - Article Fios NTX0AUCmul

इंग्लैंड की टीम 17 साल के लंबे समय के बाद पाकिस्तान की धरती पर कोई टेस्ट सीरीज खेलने आई है। इस सीरीज से पहले इंग्लैंड की टीम ने फैसला किया था कि वो अपने खिलाड़ियों के लिए इंग्लैंड से ही कुक लेकर जाएंगे। खबर थी कि जब पिछली बार इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने आई थी तो यहां के खाने से उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। लेकिन इस सीरीज के शुरू होने से 24 घंटे पहले एक भयानक खबर सामने आई है।
सीरीज पर मंडराया रद होने का खतरा
पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने आए खिलाड़ियों की हालत आज अचानक ही खराब हो गई है। खबर है कि टीम के आधे से ज्यादा खिलाड़ी किसी वायरस की चपेट में आ गए हैं और उनकी तबीयत बिगड़ गई है। हालांकि इस बार ये बीमारी पेट से संबंधित नहीं है। इसके अलावा अचानक इस वायरस के फैसने से इंग्लैंड की टीम आज नेट प्रैक्टिस के लिए भी नहीं उतर पाई। 17 साल बाद खेली जा रही इस सीरीज पर अब खतरा मंडराने लगा है।

कप्तान स्टोक्स की भी हालत बिगड़ी
खुद कप्तान बेन स्टोक्स भी उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्होंने आज तबीयत खराब होने के चलते नेट प्रैक्टिस नहीं की। इसके अलावा शिकायत ये भी है कि कुछ खिलाड़ियों का पेट भी खराब हुआ है। हालांकि मेडिकल स्टाफ को उम्मीद है कि उनके खिलाड़ी 24 घंटे की समयसीमा में ठीक हो जाएंगे। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि अगर मैच गुरुवार की जगह आज यानी कि बुधवार को होता तो उनके खिलाड़ी फील्ड पर नहीं उतर पाते।

इन खिलाड़ियों ने लिया नेट्स में भाग
स्टोक्स की तबीयत खराब है लेकिन टीम के वाइस कप्तान ओली पोप फिट हैं। बता दें कि कीटन जेनिंग्स, जो रूट, हैरी ब्रूक, जैक क्रॉले और पोप नेट्स में प्रैक्टिस करने वाले खिलाड़ी थे। बता दें कि 17 साल पहले जब इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी टेस्ट में भिड़ी थी तो पाकिस्तान ने पारी और 100 रनों से जीत हासिल की थी।