17 जनवरी से बदल जाएगी इन राशियों की किस्मत, शनि की रहेगी महान कृपा

My Bharat News - Article राशियों की बदल जाएगी किस्मत

न्याय के देवता शनि साल 2023 की शुरुआत में ही स्वहराशि कुंभ में गोचर करने जा रहे हैं. शनि गोचर से शश पंच महापुरुष राजयोग बनेगा, जिसे ज्यो तिष में बेहद शुभ और ताकतवर राजयोग माना गया है. 30 साल बाद शनि का अपनी ही राशि कुंभ में राशि परिवर्तन सभी 12 राशि वाले जातकों के जीवन पर बड़ा असर डालेगा. वहीं 5 राशि वाले लोगों की तो किस्मऔत ही बदल सकती है. शनि गोचर से इन जातकों को तगड़ा लाभ होगा.

मेष राशि: शनि गोचर से बन रहा शश राजयोग मेष राशि वालों को बहुत लाभ कराएगा. किस्म त का पूरा साथ मिलेगा. आय बढ़ेगी. कामकाज में तरक्कीा मिलेगी. सेहत भी अच्छी रहेगी. अचानक धन लाभ होगा.

वृषभ राशि: शनि का राशि परिवर्तन वृषभ राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहेगा क्यों कि शनि और वृषभ राशि के स्वािमी शुक्र मित्र ग्रह हैं. शनि की कृपा से इस राशि के जातकों को हर काम में सफलता मिलेगी. नौकरी में तरक्कीह, धन लाभ और विवाह के योग बनेंगे.

कन्या राशि: शनि के गोचर से बन रहा शश राजयोग कन्या राशि वालों के जीवन में कई तरह से लाभ देगा. विवादों, कानूनी मामलों में सफलता मिलेगी. तनाव दूर होगा. काम बनेंगे. जीवन में खुशियां दस्तदक देंगी.

मकर राशि: शनि मकर राशि से निकलकर कुंभ राशि में प्रवेश करेंगे और मकर राशि के स्वाहमी शनि ही हैं. लिहाजा शनि गोचर मकर राशि वालों को करियर में बड़ी सफलता देकर जाएंगे. नई नौकरी मिलने, प्रमोशन, इंक्रीमेंट मिलने के योग बनेंगे. व्यागपारियों को बड़ा मुनाफा होगा.

कुंभ राशि: शनि स्वशराशि कुंभ में ही प्रवेश करके शश राजयोग बनाएंगे, जिसका सबसे बड़ा लाभ इसी राशि वालों को मिल सकता है. हर काम किस्मेत की मदद से पूरा होगा. सारे पुराने विवाद निपट जाएंगे. साझेदारी में काम करने वाले जबरदस्तप सफलता पाएंगे.