सरयू में स्नान करने गए एक ही परिवार के 12 लोग डूबे

My Bharat News - Article 00रप
सरयू में एक ही परिवार 12 लोग डूबे

अयोध्या में शुक्रवार की सुबह बड़ा हादसा हो गया.जहां एक ही परिवार के 12 लोग सरयू में स्नान करते समय डूब गए.सरयू में स्नान करने गए सभी लोगों की खोजबीन में पुलिस और पीएसी के गोताखोरों को लगाया गया है. इस पूरे मामले पर सीएम योगी ने भी घटना का संज्ञान लेते हुए अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचने का निर्देश दिया है.

My Bharat News - Article 865
गुप्तार घाट में डूबे परिवार के इन सदस्यों को बचाने के लिए अधिकारियों की टीम बचाव कार्य में लगी है

आपको बता दें कि  आगरा के सिकंदराबाद में रहने वाले एक परिवार के 15 लोग घूमने आए थे.अयोध्या के गुप्तार घाट में डूबे परिवार के इन सदस्यों को बचाने के लिए अधिकारियों की टीम बचाव कार्य में लगी है. बताया जाता है कि स्नान के दौरान तेज धारा के कारण पहले 2 लोग प्रवाह में बह गयें. इसके बाद एक दूसरे को बचाने के चक्कर में परिवार के 12 अन्य लोग भी बह गये.लोगों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने पुलिस प्रशासन को मामले की जानकारी दी.

My Bharat News - Article 0889
घाट किनारे बड़ी संख्या में पुलिस और प्रशासन के लोग पहुंचे

एक साथ 12 लोगों के डूबने की घटना की जानकारी मिलते ही आस-पास लोगों में खलबली मच गई.जिसके बाद अधिकारियों का दल मौके पर पहुंच गया. गोताखोरों को तत्काल सरयू में उतारा गया. पीएसी के गोताखोरों को भी बुलाया गया है.जिसके बाद  एनडीआरएफ को भी बुलाने की बात कही जा रही है. घाट किनारे बड़ी संख्या में पुलिस और प्रशासन के लोग पहुंच गए हैं.

My Bharat News - Article 00रप 1
सीएम योगी ने भी घटना का संज्ञान लेते हुए अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचने का निर्देश दिया

आपको बता दें कि परिवार के 15 लोग सरयू नदी में स्नान कर रहे थे. इसमें से 3 तैरकर बच गए हैं.फिलहाल आसपास के मल्लाहों और केवटों को लगाया गया है.