जम्मू-कश्मीर के राजपोरा में आतंकियों की सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 1 आतंकी ढेर

My Bharat News - Article Jammu and Kashmir Army
जम्मू कश्मीर के राजपोरा में सुरक्षबलों ने 1 आतंकी को किया ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच देर रात से शुरू हुआ मुठभेड़ अब भी जारी है. पुलवामा जिले के राजपोरा के हंजन बाला इलाके में चल रहे एनकाउंटर  में 3-4 आतंकियों के घिरे होने की संभावना है.

भारतीय सेना ने मुठभेड़ में क्रॉस फायरिंग के दौरान एक जवान के शहीद होने की पुष्टि की है. कश्मीर जोन के पुलिस अधिकारियों के अनुसार, मुठभेड़ के दौरान जवान को गोली लगी थी. अस्पताल में इलाज के दौरान जवान शहीद हो गया. अधिकारियों ने बताया कि एनकाउंटर में एक आतंकी भी मारा गया है.

My Bharat News - Article 921764 pulwama encounter jun 29 pti
भारतीय सेना ने मुठभेड़ में क्रॉस फायरिंग के दौरान एक जवान के शहीद होने की पुष्टि की है

जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद गुरुवार देर रात सुरक्षा बलों ने पुलवामा जिले के राजपोरा इलाके के हंजन बाला में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया. इसके बाद आतंकवादियों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी, जिसका सुरक्षाबलों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया.

My Bharat News - Article 859387 vijay kumar 4575
विजय कुमार,आईजी जम्मू कश्मीर

आईजी विजय कुमार ने बताया, नदीम अबरार को पारिमपोरा में वाहनों की जांच के दौरान सोमवार को गिरफ्तार किया गया था. अबरार ने पूछताछ में बताया कि उसने मलूरा में एक जगह एके-47 राइफल छुपाई है, जहां पहुंचने पर मकान के भीतर छिपे उसके पाकिस्तानी साथी ने गोलीबारी की. मुठभेड़ में अबरार और पाकिस्तानी आतंकवादी मारा गया.