हरदोई में गोवंशों से भरा कंटेनर पलटा, चालक समेत अन्य लोग फरार

My Bharat News - Article गोवंश

हरदोई जिले में कासिमपुर थाना क्षेत्र के संडीला-मल्लावां मार्ग पर कहली गांव के सामने स्थित जेपी महाविद्यालय के सामने मल्लावां की ओर से आ रहा पशुओं से भरा कंटेनर अनियंत्रित होकर खाई मे पलट गया। जिसमें सात पशुओं की मौत हो गई। जबकि कई पशु घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल पशुओं का इलाज कराकर कहली गोशाला में छुड़वा दिया। मृत पशुओं का पीएम कराकर शव दफन करा दिए गए।

संडीला मल्लावां मार्ग पर मंगलवार भोर पशुओं से भरा एक कंटेनर पलट गया। राहगीरों ने कंटेनर पलटने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर कासिमपुर एसओ के साथ अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार व सीओ बघौली मौके पर पहुंचकर पुलिस व ग्रामीणों की मदद से पशुओं को कंटेनर से बाहर निकाला। कंटेनर के अंदर 27 पशु निकले। जिसमें सात की मौत हो चुकी थी। जबकि तीन घायलावस्था में थे।

सूचना पर पहुंचे पशु चिकित्सक डॉ. आशीष कुमार ने घायल पशुयों का इलाज किया। इसके बाद उन्हें ग्राम प्रधान राजू गुप्ता की सुपुर्दगी में गोशाला में छुड़वा दिया। मृत पशुओं का पोस्टमार्टम कराकर जेसीबी मशीन से गड्ढा खुदवाकर शव दफन कर दिए गए।। प्रभारी एसओ आनंद नारायण त्रिपाठी ने बताया कि अज्ञात तस्करों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। कंटेनर को कब्जे में लेकर थाने पर खड़ा करा दिया गया है।