हरदोई- प्रधानाध्यापिका के पति ने बच्चों के साथ मारपीट की, प्रधानाध्यापिका देखती रही सब कुछ

हरदोई। पिहानी ब्लॉक के उच्च प्राथमिक विद्यालय कुइयां में प्रधानाध्यापिका के पति ने बच्चों के साथ मारपीट की उन्हें अपशब्द भी कहे, यह सब वहां खड़ी प्रधानाध्यापिका देखती रही।

मामले की जांच में बच्चों ने खुद यह बात जांच अधिकारी को बताई। बीईओ पिहानी ने अपनी जांच आख्या में प्रधानाध्यापिका के विरुद्घ कर्तव्यों व पदीय दायित्वों का निर्वहन न करने के लिए कार्रवाई की संस्तुति की। बीईओ की संस्तुति पर बीएसए ने प्रधानाध्यापिका को निलंबित कर दिया है।

बीएसए वीपी सिंह ने बताया कि 22 जुलाई को विद्यालय की प्रधानाध्यापिका सविता रानी के पति अशोक कुमार शुक्ला पर स्कूल के बच्चों के साथ मारपीट करने की शिकायत आई थी। बीईओ पिहानी ने इसकी मौके पर जाकर जांच की। उन्होंने अपनी निरीक्षण आख्या में बताया है कि स्कूल के कक्षा सात के छात्र शनी, अनिकेत, अनुज, विवेक, अविरल और कक्षा आठ के छात्र कृष्ण व शोभित ने शिकायत की पुष्टि की है।

छात्रों ने बताया कि प्रधानाध्यापिका के पति ने उनके साथ मारपीट की और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग भी किया। इस दौरान पास में खड़ीं प्रधानाध्यापिका ने बच्चों को रोका भी नहीं। बीईओ की संस्तुति पर प्रधानाध्यापिका को निलंबित कर दिया गया है।

My Bharat News - Article image