हरदोई- नगर पालिका अध्यक्ष की सड़क हादसे में मौत, कार के उड़े परखच्चे

हरदोई के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र में कंटेनर और कार की टक्कर से नगर पालिका अध्यक्ष की दर्दनाक मौत हो गयी. इस भीषण टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गये. बताया जा रहा है कि यह हादसा बाइक को बचाने के चक्कर में हुआ. मल्लावां के वर्तमान चेयरमैन अंकित जायसवाल की हादसे में मौत हो गई. अंकित जयसवाल घर से कानपुर की तरफ जा रहे थे. चेयरमैन की मौत से परिजनों सहित राजनीतिक दलों में शोक की लहर दौड़ गई. मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी है.

My Bharat News - Article नगर पालिका अध्यक्ष की मौत 01

ड्राइवर कंटेनर छोड़कर फरार हो गया
मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के गौरी चौराहा के पास बेकाबू कंटेनर और कार में टक्कर हो गई. इस हादसे में मल्लावां के पालिकाध्यक्ष अंकित जायसवाल की दर्दनाक मौत हो गई. अंकित जायसवाल मल्लावां नगर पालिका के वर्तमान चेयरमैन हैं. इनकी मौत से परिजनों सहित पूरे इलाके में कोहराम मच गया है. जानकारी मिलते ही तमाम राजनीतिक दल के प्रतिनिधि समेत भारी संख्या में लोग संवेदना व्यक्त करने के लिए आवास पर पहुंचे. चेयरमैन के भाई विशाल जायसवाल ने बताया कि अंकित बांगरमऊ की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान कटरा-बिल्हौर हाईवे पर बेकाबू कंटेनर ने कार में अचानक टक्कर मार दी. जब तक चेयरमैन को अस्पताल में भर्ती कराया जाता, इससे पहले ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई.

My Bharat News - Article जायसवाल

हादसे के बाद ड्राइवर कंटेनर छोड़कर फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया और पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सीओ बिलग्राम सत्येंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस कंटेनर के आधार पर मामले की जांच में जुटी है.