हनी सिंह के साथ दिल्ली के एक क्लब में हुई मारपीट, दोषियों के खिलाफ दर्ज शिकायत

हनी सिंह के साथ दिल्ली के एक क्लब में हुई मारपीट, दोषियों के खिलाफ दर्ज शिकायत
हनी सिंह
हनी सिंह

हनी सिंह ने चार-पांच अज्ञात लोगों द्वारा कथित तौर पर हाथापाई करने के बाद उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। हनी सिंह ने अपनी शिकायत में कहा कि दिल्ली के एक क्लब में 27 मार्च को जब वे अपनी परफॉर्मेंस दे रहे थे तभी अज्ञात लोगों ने उनके साथ हाथापाई की। इनमें से कुछ के पास हथियार भी थे।

शो को बीच में ही करना पड़ा बंद

जानकारी के मुताबिक जब मामला गंभीर हो गया तो हनी सिंह को शो बीच में ही बंद करना पड़ा और सभी आर्टिस्ट स्टेज छोड़कर चले गए। यह शो साउथ एक्स पार्ट-2 के स्कॉल क्लब में चल रहा था। खबरों की मानें तो आरोपी स्टेज चढ़कर बीयर की बोतलें दिखाने लगे। जब इन्हें रोकने की कोशिश की गई तो इन्होंने बदतमीजी शुरू कर दी और आर्टिस्ट्स को जान से मारने की धमकी दी।

स्टेज शो से होती है कमाई

आपको बता दें, हनी सिंह आए दिन ही अपने स्टेज शो की वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इससे पहले उन्होंने दिल्ली में हुए शो की वीडियो भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट की थी। हनी सिंह की ज्यादातर कमाई स्टेज शोज के जरिए ही होती है और उनके शो में इस तरह के हादसे भी होते रहते हैं।

My Bharat News - Article WhatsApp Image 2021 08 03 at 6.24.29 PM
हनी सिंह

हनी सिंह 2015 में एकदम से गायब हो गए थे, जिसके बाद सामने आया था कि वह नशे की लत और बायपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहे थे। हनी सिंह को ‘चार बोतल वोडका’, ‘अंग्रेजी बीट’, ‘ब्लू आइज’ और ‘मनाली ट्रांस’ जैसे सुपरहिट गानों के लिए जाना जाता है।