स्विमिंग पूल के बाद अब मुंबई लोकल में महिलाओं का गरबा वायरल- देखें वीडियो

My Bharat News - Article वायरल

पर्व त्योहारों का मौसम है. दो सालों के कोरोनाकाल के बाद इस साल देश भर में त्योहारों को धूमधाम से मनाया जा रहा है. जिस तरह बंगाल में दुर्गा पूजा की धूम है उसी तरह महाराष्ट्र और गुजरात जैसे राज्यों में नवरात्रि के समय गरबा और डांडिया की धूम है. व्यस्त जिंदगी में लोग उत्सव के लिए वक्त निकाल ही लेते हैं और कहीं भी कभी भी जिंदगी में थोड़ा सा रंग डाल ही लेते हैं. ऐसा ही गरबा का माहौल इस साल नवरात्रि में कल मुंबई लोकल ट्रेन में दिखाई दिया.

हिलाओं के एक ग्रुप ने चलती लोकल में ही गरबा खेलना शुरू कर दिया. इससे पहले मुंबई के ही मरीन ड्राइव में बड़ी तादाद में लोगों द्वारा गरबा खेले जाने का एक वीडियो सामने आया और तेजी से वायरल हो गया. अब मुंबई लोकल ट्रेन में भी इन महिलाओं द्वारा गरबा खेले जाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

सुबह का वक्त, बज रहे थे दस, गरबा शुरू हुआ और बस्स!
वायरल हो रहा यह वीडियो मुंबई रेलवे यूजर्स नाम के पेज ने ट्वीटर पर शेयर किया है. इस छोटी सी वीडियो क्लिप में कल्याण से चलने वाली मुंबई लोकल ट्रेन में महिलाओं का एक ग्रुप गरबा करते हुए दिखाई दे रहा है. एक ग्रुप मजे से चांस पे डांस कर रहा है और बाकी महिलाएं इन्हें देखकर इन्ज्वॉय कर रही हैं. यह वीडियो कल सुबह 10.02 बजे का है. लेकिन मस्त रहने का कोई तय वक्त थोड़़ी ना होता है.

मुंबई में रेन हो या चलती लोकल ट्रेन हो, मौसम त्योहारों का खुशी से मेंटेन हो
इंसान मस्त रहना चाहे तो कहां नहीं और कब नहीं मस्त रह सकता है. फिर चाहे दस बज की सुबह हो या फिर बड़े ग्राउंड की बजाए मुंबई लोकल ट्रेन में ही थोड़ी सी जगह हो. जो वीडियो वायरल हुआ है उस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि मुंबई की लोकल में ऐसे लम्हे तैयार होते हैं. कल की सुबह 10.02 बजे कल्याण से चलने वाली एक लोकल में मस्ती की कोई सीमा नहीं