स्मृति ईरानी के लिए मौनी रॉय ने शेयर किया अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट, पोस्ट शेयर कर दी जन्मदिन की बधाई

My Bharat News - Article 1009366 smritii irani mouni roy

एक्टिंग की दुनिया से राजनीति की दुनिया तक अपनी पहचान बनाने वाली स्मृति ईरानी आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं। आज स्मृति ईरानी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्होंने इंडस्ट्री में अपने अभिनय से तो छाप छोड़ी ही थी, इसके साथ ही वह राजनीति में भी सितारा बनकर चमकी हैं। ऐसे में राजनेताओं से लेकर टीवी जगत के सितारों तक कई हस्तियां उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रही हैं। टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी सोशल मीडिया के जरिए स्मृति ईरानी की तस्वीर शेयर करते हुए उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं और इसी के साथ एक खास नोट भी लिखा है।

My Bharat News - Article MOUNISMRITI

मौनी रॉय ने लिखा दिल छू लेने वाला नोट-
एक्ट्रेस मौनी रॉय ने स्मृति ईरानी के जन्मदिन पर उनके साथ शूट के दौरान बिताए गए पलों को याद करते हुए एक लंबा चौड़ा पोस्ट किया है और इसमें दिल छू लेने वाली बातें लिखी हैं। मौनी ने उन दिनों को याद करते हुए नोट लिखा है, जब टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में स्मृति ने मौनी रॉय की मां का रोल प्ले किया था।

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने स्मृति ईरानी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,मेरी प्यारी स्मृति दी, आपके बारे में बताने के लिए यह मेरी सबसे पसंदीदा कहानी है; डेढ़ दशक से अधिक समय पहले, मैं क्यूंकी के कलाकारों में शामिल हो गयी था, यह सोचकर कि आप कैसी हो सकती हैं, मैं विश्वास से परे चकित थी उनमें से ज्यादातर के विपरीत, आप मेरे प्रति कितनी दयालु थी (आपको होना नहीं था), आप कितनी तेज और बुद्धिमान थीं, 7 भाषाएं बोल लेती थीं, आपकी आउटस्टैंडिंग वोकैबलरी (शब्दावली), पढ़ने के लिए आपकी चमक (अभी भी 17 साल पहले की आपकी किताबें वापस करनी हैं।)

मौनी ने लिखा मैं आपके जैसी बनना चाहती हूं-
मौनी रॉय ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, मैं तब आपके जैसी बनना चाहती थीं और मैं अब भी आपके जैसी बनना चाहती हूं। मैं आपसे प्यार करती हूं और मैं प्रार्थना करती हूं कि भगवान आपको हमेशा सर्वश्रेष्ठ जीवन प्रदान करें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप अपना समय उन लोगों के साथ बिताएं जो आपको सबसे ज्यादा प्यार करते हैं और आपकी सराहना करते हैं…हैप्पी बर्थडे