स्पेन से जल्द वापस लौटेंगे शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण, बहुत जल्द शूटिंग होने वाली है खत्म

My Bharat News - Article shah rukh khan

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर शाहरुख खान जल्द एक बार फिर फिल्म पठान से पर्दे पर नजर आने वाले है। बीते एक महीने से इस फिल्म की शूटिंग स्पेन में चल रही है। आए दिन लगतार फिल्म के सेट से तस्वीरें भी लीक हो रही हैं। इसी बीच फिल्म से जुड़ी दिलचस्प खबर सामने आ रही है।

खबरों की माने तो स्पेन का शेड्यूल जल्द ही खत्म होने वाला है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार एक ट्रेड सोर्स ने कहा है, ‘पठान पहली फिल्म है जिसकी शूटिंग स्पेन के Mallorca में हुई है। ये महंगी, लग्जरियस जगह है और इसे बेस्ट टूरिस्ट डेस्टिनेशन भी माना जाता है। Mallorca के बाद शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण Cadiz और Jerez अपने एक्शन शेड्यूल को पूरा करने के लिए रवाना होंगे।

सिद्धार्थ आनंद और प्रोडक्शन हाउस चाहते हैं कि ‘पठान’ का लेवल ऐसा हो जो पहले हिंदी सिनेमा में नहीं देखा गया। सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार दोनों यहां कुछ दमदार और जानलेवा एक्शन और स्टंट कर सकते हैं। ‘पठान’ की टीम स्पेन का शेड्यूल 27 मार्च तक खत्म करना चाहते है। सिद्धार्थ आनंद एक शानदार इंटरनेशनल शेड्यूल चाहते थे ताकि फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आए। वो किसी तरह ये पूरा करने में सफल भी हुआ। मेकर्स भी पठान को अब तक की सबसे बड़ी फिल्म बनाना चाहते हैं।

फिल्म की बात करें तो हालांकि फिल्म पूरी तरह से शाहरुख खान के कैरेक्टर के इर्द गिर्द ही घूमेगी। पठान में शाहरुख खान एक एजेंट का किरदार निभाएंगे। फिल्म में एक बार फिर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी बनेगी। फिल्म में जॉन अब्राहम निगेटिव रोल में नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस में जासूस टाइगर के अवतार में नजर आएंगे। दीपिका पादुकोण इस फिल्म में एक खुफिया एक्शन एजेंट की भूमिका निभा रही हैं जिसकी मुलाकात शाहरुख खान से एक मिशन पर होती है । ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।