स्टेज पर दुल्हा बार-बार कर रहा था अश्लील हरकत, थाने पहुंची दुल्हन

My Bharat News - Article भड़का दूल्हा

संभल के बहजोई थाना क्षेत्र में विवाह कार्यक्रम के दौरान दूल्हे ने कथित तौर पर सार्वजनिक तरीके से दुल्हन के साथ अश्लील हरकत की, तो दुल्हन शादी का स्टेज छोड़कर चली गई. वहीं, दुल्हन ने अपने परिजनों के सामने दूल्हे की हरकत का विरोध किया तो परिवार के लोग दुल्हन को लेकर थाने पहुंच गए. यहां, दुल्हन ने पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी.

दरअसल, मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम के दौरान 26 नवंबर को बदायूं जिले के बिल्सी के रहने वाले युवक की शादी संभल के पंवासा में युवती के साथ हुई थी. मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शादी के बंधन में बंधने के बाद 28 नवंबर को पवासा गांव में रीति रिवाज के अनुसार युवक और युवती के विवाह का कार्यक्रम आयोजित किया गया. बताया जा रहा है कि पंवासा में विवाह समारोह में जयमाला के दौरान दूल्हा पक्ष के लोगों ने दूल्हे को दुल्हन के सामने ऊपर उठाया लेकिन दुल्हन ने इसके बावजूद भी दूल्हे के गले में जयमाला डाल दी और जयमाला का कार्यक्रम संपन्न हो गया.

इसके बाद दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे हुए थे. आरोप है कि इसी बीच दूल्हे ने सार्वजनिक रूप से दुल्हन को किस किया तो दुल्हन स्टेज पर ही भड़क गई और बीच समारोह में ही स्टेज छोड़कर कार्यक्रम स्थल से चली गई. परिवार के लोगों ने कमरे में जाकर दुल्हन को काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन दुल्हन ने दोबारा स्टेज पर जाने से इनकार कर दिया और परिवार के लोगों से कार्रवाई कराने की मांग की. इसके बाद परिवार के लोग दुल्हन को लेकर बहजोई थाने पहुंचे और थाना प्रभारी पंकज लवानिया को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी. इसी बीच दूल्हा पक्ष के लोग भी बहजोई थाने पहुंच गए.

वहीं, बहजोई थाना प्रभारी पंकज लवानिया का कहना है कि युवक के द्वारा विवाह समारोह के दौरान कुछ अश्लील हरकत की गई थी, जिसको लेकर आपत्ति जाहिर की गई है. कार्रवाई के लिए युवती थाने आई थी, लेकिन बाद में दोनों पक्षों का बैठाकर समझौता करा दिया गया है. दोनों ने अलग-अलग रहने का निर्णय लिया है. बता दें कि थाने में दोनों पक्षों के बीच भले ही अलग-अलग रहने का समझौता हो गया हो, लेकिन दोनों का रजिस्ट्रेशन मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में होने की वजह से वह अलग नहीं हो सकते. इसके लिए दोनों ही पक्ष न्यायालय के माध्यम से अर्जी देकर अलग-अलग होंगे.