सोनाली फोगाट की हार्ट अटैक से मौत या हत्या, खाने में गड़बड़ी की बात आई सामने

My Bharat News - Article

भाजपा नेत्री और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट के निधन पर उनकी बहन ने बड़ा बयान दिया है. सोनाली फोगाट की बहन रेमन ने बताया कि उनकी मां से फोन पर बात हुई थी. मां ने बताया था कि सोनाली को खाने के बाद गड़बड़ सी लग रही थी. शरीर में अजीब सी हरकत महसूस हो रही थी. हमने कहा था कि डॉक्टर को दिखाकर आओ, लेकिन सुबह उसके मरने की खबर आ गई.

बता दें कि बिग बास फेम बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का निधन हो गया है. वे इन दिनों गोवा गई हुई थीं. मौत के शुरुआती कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है. वहीं मौत का असल कारण पोस्टीमार्टम में ही स्पुष्टह हो सकेगा. हालांकि निधन की पुष्टि उनके भाई और बहन ने की है. सोनाली फोगाट इन दिनों काफी सुर्खियों में थीं और राजनीति में काफी सक्रिय नजर आ रही थीं. सोनाली फोगाट बिग बास में प्रतिभागी बन प्रचलित हो गई थी तो वहीं आदमपुर विधानसभा पर बीजेपी की ओर से चुनाव भी लड़ चुकी हैं.

बताया जा रहा है कि सोनाली फोगाट गोवा में शूटिंग के सिलसिले से गई थी. मौत के कुछ घंटे पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उन्होंने पगड़ी पहनी हुई है. इस वीडियो में वो बॉलीवुड के गाने ‘रुख से जरा नकाब हटा दो’ पर रील बनाती और एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही हैं.

इस वीडियो में सोनाली खुशी से दौड़ती भी नजर आ रही हैं. वहीं इस आउटफिट में उन्होंने कुछ फोटोज़ भी शेयर किए थे. सोशल मीडिया यूजर्स अब उनके इस पोस्ट पर हैरानी जता रहे हैं और उनकी आत्मा की शांति की कामना करते हुए कमेंट बॉक्स में श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं.