सोनाली फोगाट की मौत के ठीक पहले का सीसीटीवी आया सामने

My Bharat News - Article

भाजपा नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत के मामले में अब सीसीटीवी फुटेज आने के बाद एक और बड़ा खुलासा होता दिख रहा है. जिस क्लब में सोनाली फोगाट अपने पीए सुधीर सांगवान और एक अन्य व्यक्ति के साथ पार्टी कर रही थीं वहां से बाहर निकलते समय उनकी स्थिति इतनी भी नहीं थी कि वो ठीक से चल सकें. इस दौरान सीसीटीवी में सफ दिख रहा है कि सुधीर सोनाली को पकड़ कर ले जा रहा है. सीसीटीवी का फुटेज सुबह करीब 4 बजे का बताया जा रहा है.

इससे पहले गोवा पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि सोनाली को पानी में मिला कर सिंथेटिक ड्रग्स दी गई थीं. अब सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद इस बात की भी पुष्टि होती दिखाई दे रही है. पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि मौत की वजह ड्रग्स है, लेकिन केमिकल एनालिसस और बाकी रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह साफ होगी. वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस से अलग गोवा पुलिस ने न्यूज18 इंडिया से कहा कि सोनाली फोगाट का पर्सनल असिस्टेंट सुधीर सांगवान ड्रग्स लेकर आया था और उसी ने सोनाली को क्लब में पानी की बोतल में मिलाकर पीने को दी थी, ये सब सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है.

पुलिस के मुताबिक रात 12 बजे के करीब सोनाली को ड्रग्स दी गई. हालांकि पुलिस ने इस बात का पता लगा है कि सोनाली को कौन सा ड्रग्स दिया गया था, लेकिन पुलिस अभी इसका खुलासा नहीं करेगी. अभी तक इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है. गोवा पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि ‘सभी लोग पार्टी कर रहे थे, दो लड़कियां और भी थी पार्टी में, हमने दोनों को पूछताछ के लिए बुलाया है. पार्टी के लिए कुछ लोग मुंबई से भी गए थे. सीसीटीवी में सभी लोग पार्टी करते हुए दिख रहे हैं.’