‘सेक्स सीन्स मेरे लिए बड़ी बात नहीं, सेक्स का आइडिया अब मुझे हैरान नहीं करता है’

My Bharat News - Article कुल्हारी

कीर्ति कुल्हारी इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने की कोशिश में लगी हुई हैं. वे कई फिल्मों और सीरीज में दिख चुकी हैं. इन दिनों कीर्ति अपनी वेब सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ को लेकर चर्चा में हैं. कीर्ति कुल्हारी ने अब सेल्फ लव और स्क्रीन पर इंटीमेट होने को लेकर बात की है. उन्होंने बताया कि वो अब जानती हैं कि खुद से प्यार करना क्या होता है.

सेल्फ लव पर कीर्ति ने कही ये बात
कीर्ति ने अपने दिल की बात बयां करते हुए कहा की पूरी जिंदगी उन्होंने प्यार खोजने की कोशिश की है, दूसरों के वैलिडेशन का इंतजार किया है, लेकिन अब वो खुद से प्यार करना सीख गई हैं. कीर्ति ने कहा- मेरी पूरी जिंदगी मैं दूसरों से वैलिडेशन और प्यार की उम्मीद करती रही. लेकिन पहली बार इसे मैंने खुद के अंदर ही पाया है.

इंडियन एक्सप्रेस को को दिए इंटरव्यू में कीर्ति ने अपने बारे में कई बातें साझा कीं. एक्ट्रेस ने बताया कि वेब सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ में अपने किरदार में ढलने और दोबारा शादी करने के सवालों से निपटने का साहस उन्हें उनके एक्स हसबैंड साहिल सहगल ने दिया है.

‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कीर्ति ने कहा- मैं खुद को बहुत सीरियस एक्टर मानती थी. अगर मेरे किरदार की कुछ डिमांड होती थी तो मैं खुद को पुश करने के लिए तैयार रहती थी. मैंने साल 2006 में शादी की थी और मैं जरूर कहूंगी की मेरे एक्स हसबैंड साहिल ने मुझे बहुत सपोर्ट किया है. वो ऐसे इंसान नहीं थे, जो इनसिक्योर फील करते या ये कहते- नहीं आप Kiss नहीं कर सकतीं या स्क्रीन पर इंटीमेट सीन्स नहीं दे सकतीं, जो हमारी इंडस्ट्री में काफी कॉमन है.

कीर्ति ने एक्स हसबैंड की तारीफ में क्या कहा?
कीर्ति ने एक्स हसबैंड के बारे में बात करते हुए आगे कहा- उन्होंने मुझे वाकई में कॉन्फिडेंस और सपोर्ट दिया है कि जाओ और वो करो जो किरदार के लिए जरूरी है. मैं इसके लिए तैयार थी. ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ में सेक्स सीन्स को देखने का चारों लड़कियों का नजरिया काफी अलग था. लेकिन मैं इसको लेकर कंफर्टेबल थी. एक एक्टर और इंसान के तौर पर ये मेरे लिए एंपावरिंग मोमेंट था.

सेक्स सीन्स के बारे में बात करते हुए कीर्ति ने कहा- पिछले कुछ सालों में शो में मेरे सेक्स सीन्स कम हुए हैं, लेकिन सेक्स अब मेरे लिए मेरे दिमाग में काफी नॉर्मल हो चुका है. मेरे लिए ये अब कोई बड़ी बात नहीं है. सेक्स का आइडिया अब मुझे हैरान नहीं करता है. मेरे अंदर ये काफी नॉर्मल चेंज है. मैंने सेक्स को आज खुद के लिए ही नॉर्मेलाइज कर लिया है. ये मेरे लिए एक बड़ी अचीवमेंट है.