सुष्मिता सेन और उनके एक्स बॉयफ्रेंड आये साथ में नज़र, रोहमन शॉल सुष्मिता सेन को भीड़ से बचाते हुए आये नज़र

My Bharat News - Article SushmitaSen

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन अक्सर अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं। अभिनेत्री बीते कई समय से अपने रिलेशनशिप और फिर उसके टूटने को लेकर चर्चा में थीं। इसी क्रम में अभिनेत्री एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरतीं नज़र आ रहीं हैं। दरअसल हाल ही में अभिनेत्री को एक बार फिर अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ स्पॉट किया गया। अभिनेत्री को पैपराज़ी ने रोहमन के साथ अपने कैमरे में कैद किया। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में सुष्मिता और रोहमन एक साथ कार में बैठकर जाते दिखाई दिए। वहीं, अभिनेत्री को रोहमन के साथ देख एक बार फिर उनके फैंस कंफ्यूज़ नज़र आ रहें हैं।

सामने आए इस वीडियो में सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल एक- दूसरे के साथ कहीं से आते हुए कार में बैठेत नज़र आए। इतना ही नहीं इस दौरान रोहमन वहां मौजूद भीड़ से सुष्मिता सेन को बचाते हुए कार में बिठाते भी नजर आए। खास बात यह थी कि अपनी इस आउटिंग के दौरान दोनों ही मैचिंग आउटफिट में दिखाई दिए। वीडियो में अभिनेत्री डेनिम की शर्ट और पोनीटेल कैरी किए नजर आईं। हालांकि रोहमन पूरे वीडियो में मास्क लगाए हुए थे।

My Bharat News - Article 14k1mebo sushmita

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आते ही फैंस मिली जुली प्रतिक्रिया देते नज़र आ रहें हैं। एक ओर जहां कई फैन दोनों को साथ देख बेहद खुश दिखाई दे रहें हैं। तो वहीं कई लोग सवाल उठाते नज़र आ रहें हैं कि ब्रेकअप होने के बाद दोनों साथ क्या कर रहें हैं? जबकि कई लोग दोनों को साथ देख कंफ्यूज़ नज़र आ रहें हैं। इतना ही नहीं वीडियो को देख कई लोगों ने फिर से दोनों के साथ होने के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं।

My Bharat News - Article sushmita2

सामने आए इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूज़र ने लिखा क्या वह फिर साथ आ गए हैं। वहीं, एक अन्य ने कमेंट करते हुए कहा- अभी तो ब्रेकअप का पोस्ट किया था और फिर साथ आ गए, बहुत कंफ्यूज़न है। एक और यूज़र ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, इन दोनों को अलग ही नहीं होना चाहिए था। जबकि एक यूज़र ने कमेंट करते हुए सवाल किया, क्या इनका पैचअप हो गया है?

My Bharat News - Article 957411 sushmita sen rohman shawl 1

गौरतलब है कि अभिनेत्री सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल ने साल 2018 से एक- दूसरे को डेट करना शुरू किया था। सुष्मिता सेन रोहमन से 15 साल बड़ी हैं, लेकिन बावजूद इसके कभी भी उनके रिश्ते में कोई परेशानी नहीं आई। हालांकि बीते साल दिसंबर में अचानक सुष्मिता सेन ने एक पोस्ट शेयर कर अपने ब्रेकअप की जानकारी दी। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि हमारा रिश्ता दोस्ती से शुरू हुआ था। हम दोस्त रहेंगे। यह रिलेशनशिप खत्म हो रहा है, लेकिन प्यार बरकरार है।