सुल्तानपुर में युवती को किडनैपर कर गैंगरेप, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

My Bharat News - Article में हैवानियत

सुल्तानपुर- तीन दिन पूर्व खेत गई एक किशोरी को अगवा कर दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। परिजनों ने पीड़िता को जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर केस दर्ज किया है। धम्मौर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी पिछले सोमवार की रात घर से बाहर निकली और काफी देर तक वापस नहीं लौटी। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन कुछ पता नहीं चला।

मंगलवार की सुबह लगभग पांच बजे बगल के गांव में किशोरी बेहोशी की अवस्था में पड़ी मिली। पीड़ित किशोरी के पिता के अनुसार बेटी के कपड़ों पर खून के धब्बे थे और वह बरसीम के खेत में पड़ी थी। परिजन उसे लेकर घर आए। पिता ने बताया कि जब बेटी को होश आया तब उसने बताया कि गांव के ही किशन व राकेश उसका मुंह दबाकर जबरन उठा ले गए थे। खेत में ले जाकर उन लोगों ने पहले मारापीटा फिर नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया।

आरोपियों ने घटना के बाबत किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। बुधवार रात किशोरी की तबीयत बिगड़ी तब परिजन पुलिस के पास पहुंचे और घटना से अवगत कराया। पुलिस तत्काल किशोरी को लेकर अस्पताल आई और उपचार शुरू कराया साथ ही पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।