सीतापुर- पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार, छात्र की हत्या में रहा शामिल

My Bharat News - Article

लूट, हत्या और अपहरण समेत करीब डेढ़ दर्जन विभिन्न धाराओं में फरार चल रहे 25 हजार के इनमिया बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। गोली लगने से बदमाश घायल हो गया।
बदमाश ने पुलिस पार्टी पर भी फायरिंग की लेकिन पुलिस टीम बाल-बाल बच गई। एएसपी साउथ एनपी सिंह ने बताया कि पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ बदमाश रामपुर कलां इलाके मझिया निवासी राजेश है।
मुखबिर की सूचना पर स्वाट टीम प्रभारी सतेंद्र विक्रम सिंह, कोतवाल मुकुल प्रकाश वर्मा भारी पुलिस के साथ इचौली मोड़ पहुंचे थे। पुलिस को आता देख बदमाश राजेश ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दी जिसमें स्वाट टीम के प्रभारी सतेंद्र विक्रम सिंह बाल बाल बचे। इस दौरान पुलिस की गोली से बदमाश घायल हो गया। बदमाश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महमूदाबाद में भर्ती कराया गया।
चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल बदमाश को जिला अस्पताल भेजा गया। बदमाश के पास से एक अवैध तमंचा, 4 जिंदा कारतूस, दो मोबाइल फोन बरामद हुए है। एसपी साउथ एनपी सिंह ने बताया कि पकड़ा गया बदमाश 2018 में लखनऊ में पॉलिटेक्निक की छात्रा संस्कृति राय की हत्या में भी शामिल था। पुलिस टीम को बड़ी कामयाबी मिली है। बदमाश का अपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है। मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी।