सीएम योगी से मिलने की जिद पर अड़ा युवक, गले में फंदे डालकर पेड़ पर चढ़ा

My Bharat News - Article पेड़ पर चढ़ा युवक

लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक गले में फंदा डालकर पेड़ पर चढ़ गया. आनन-फानन पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने उससे ऐसा करने की वजह पूछी. इसके बाद जो जवाब मिला उससे सभी हैरान रह गए. युवक का कहना था कि वह सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलना चाहता है.
गौरतलब है कि थाने से महज 50 मीटर के फासले पर गुलाबी रंग का कुर्ता-पायजामा और सिर पर गमछा लपेटे एक युवक पेड़ पर चढ़ गया. सीएम योगी से मिलने की जिद पर अड़ा युवक ऊपर से पर्चे लिख-लिखकर फेंक रहा था. उसकी इस हरकत से पुलिस वाले परेशान दिखे. ये हाई वोल्टेज ड्रामा करीब दो घंटे चला.

पुलिस द्वारा सीएम योगी से मिलवाने का आश्वासन मिलने पर वह नीचे उतरा. पूछताछ के दौरान पता चला कि युवक का नाम कल्लू है. वह मुजफ्फरनगर का रहने वाला है.

मिलने के लिए मांगे 10 मिनट
उधर, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया, “युवक सुबह करीब 8:00 बजे पीपल के पेड़ पर चढ़ा था 10 बजे तक नीचे उतरा. उसने ऊपर से एक पत्र समेत कई अन्य कागज भी फेंके. पत्र में उसने सीएम योगी से 10 मिनट के लिए मिलने का समय मांगा था.

मैं कोई गलत काम नहीं करूंगा

युवक ने पत्र में लिखा, “मैं यहां योगी जी के दर्शन करने आया हूं. जब तक योगी जी अपने कीमती समय में से मुझ गरीब से मिलने के लिए 10 मिनट का समय नहीं निकाल लेते तब तक भूखा रहकर भगवान भोलनाथ का जप करता रहूंगा, नीचे नहीं आऊंगा. मैं नहीं चाहता कि मेरी वजह से कोई भी पुलिस अधिकारी परेशान हो. मैं कोई गलत काम नहीं करूंगा, जिससे आपको दिक्कत हो. आप अपनी ड्यूटी करें. अगर आपने ऊपर आने की कोशिश की तो मैं फंदे से लटक जाऊंगा. इसके जिम्मेदार आप होंगे, मैं ये नहीं चाहता”.