सिद्धार्थनगर में दर्दनाक हादसा, पिलर गिरने से तीन की मौत, महिला गंभीर रूप से घायल

My Bharat News - Article पिलर से दर्दनाक हादसा

सिद्धार्थनगर जिले के डुमरियागंज थाना क्षेत्र के भरवठिया मुस्तहकम गांव में रविवार को रात्रि करीब बारह बजे विवाह घर का पिलर गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। बाढ़ के दौरान घरों में पानी भर जाने के कारण करीब चार दर्जन लोग गांव में बने विवाह घर में शरण लिया था।


डुमरियागंज थाना क्षेत्र के भरवठिया मुस्तहकम गांव में बाढ़ ने भीषण तबाही मचाई है। ऐसे में लोगों के घरों में पानी भर जाने के कारण गांव में बने विवाह घर में बुधिराम व राजकुमार के परिवार के साथ गांव के करीब चार दर्जन लोग शरण लिए थे। सभी लोग खाना खाकर सोने लगे।


इसी बीच विवाह घर के अंदर बना पिलर गिर गया। जिसमें राजकुमार का लड़का राजसिंह चौहान (13) की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं पूनम (18) व रिंका (24) पुत्री बुधिराम, सुमन पत्नी दुक्खी (60) गंभीर रूप से घायल हो गई। जिन्हें पीएचसी भनवापुर लाया गया।


वहां डॉ. पीएन पटेल ने राजासिंह को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल रिंका, पूनम की हालत गंभीर देख मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में पंहुचते ही पूनम और रिंका ने भी दम तोड़ दिया।
मौके पर पहुंचे तहसीलदार डुमरियागंज अरूण वर्मा प्रभारी निरीक्षक डुमरियागंज संजय कुमार मिश्र मृतक के परिजनों से शव का पीएम कराने का मनुहार कर रहे थे मगर परिजन पीएम के लिए तैयार नहीं हुए।