साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम’ आयी केआरके को पसंद, बताया फिल्म का फर्स्ट हाफ हैं शानदार

My Bharat News - Article Radhe

साउथ के सुपरस्टार प्रभाष और अभिनेत्री पूजा हेगड़े की मचअवेटेड फिल्म ‘राधे श्याम’ आज यानि 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगयी है। इस फिल्म को लेकर प्रभास के प्रशंसक काफी उत्साहित हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म राधे श्याम ने रिलीज से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर करोड़ाे की कमाई कर ली है। शोज हाउसफुल जा रहे हैं। पहले से ही बुकिंग हो चुकी है। ऐसे में कंट्रोवर्सियल क्रिटिक केआरके का रिव्यू सामने आया है।

My Bharat News - Article prabhas 0
My Bharat News - Article KRKRADHE

केआरके ने किया सबको हैरान
फिल्म क्रिटिक केआरके ने आज प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम’ देख ली है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया के द्वारा फिल्म का रिव्यु भी शेयर कर दिया है। चौकाने वाली बात ये है की हमेशा नेगेटिव रिव्युस देने वाले केआरके ने इस फिल्म की तारीफ़ की है। उन्होने अपने ट्वीट में लिखा की- ‘ “राधे श्याम का फर्स्ट हाफ शानदार है। डायरेक्टर ने बहुत शानदार काम किया है। पूजा हेगड़े और प्रभास ने भी बेहतरीन अभिनय किया है उम्मीद करता हूं कि फिल्म का सेकंड हाफ भी अच्छा हो।”

My Bharat News - Article poojahegde41643799386
My Bharat News - Article KRKRADHE2

लेकिन फिल्म के सेकंड हाफ को देखने के बाद केआरके के सुर बदल गए। उन्होंने लिखा, “फिल्म का सेकंड हाफ फर्स्ट हाफ के जितना अच्छा नहीं है। हालांकि राधे श्याम एक अच्छी फिल्म है। यह फिल्म हिट होने वाली है। हालांकि इसका पूरा श्रेय इस फिल्म के निर्देशक को जाता है। उम्मीद जताई जा रही है कि प्रभास की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 5-6 करोड़ रुपये की कमाई करेगी।