साउथ एक्ट्रेस को बदनाम करने की साजिश, तस्वारों से छेड़छाड़ कर लिखीं गंदी बातें

My Bharat News - Article की एक्ट्रेस

साउथ इंडस्ट्री से एक बड़ी ही शर्मनाक घटना सामने आ रही हैं. जहां एक एक्ट्रेस को बदनाम करने की साजिश की गई. अज्ञात शख्स ने एक्ट्रेस की फोटो से छेड़छाड़ कर उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया. वहीं इन फोटोज के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए, गाली गलौच भी की. पुलिस ने मामले की जानकारी मिलते ही, एक्शन लिया और आरोपी को धर-दबोचा.

सोशल मीडिया में किया बदनाम
इंटरनेट पर टॉलीवुड एक्ट्रेस की इज्जत से खिलवाड़ करने वाले इस आरोपी की पहचान पंडिरी राम वेंकट वीरराजू के नाम हुई है. राम वेंकट 30 साल का युवक है, जो आंध्र प्रदेश को कोन सीमा का रहने वाला है. वेंकट पर आरोप हैं कि उसने ना सिर्फ एक्ट्रेस का नाम खराब करने की कोशिश की, बल्कि सोशल मीडिया पर अश्लील फोटोज शेयर कर महिला को बदनाम तक करने की साजिश की. आरोपी वेंकट ने एक्ट्रेस की अलग-अलग तस्वीरों को एडिट कर उसे अश्लील फोटोज में तब्दील किया. फिर उन फोटोज को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन फोटोज के साथ गाली-गलौच वाली कमेंट्स तक डाले.

इमेज खराब करने की साजिश
आरोपी ने इन फोटोज को ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम, फेसबुक तक पर इन एडिटेड इमेजिस को शेयर किया. साथ ही कैप्शन में अभद्र भाषा तक का इस्तेमाल किया. आरोपी ने इन सब के लिए ट्विटर पर ‘साईरावी267’ यूजरनेम से एक फेक अकाउंट क्रिएट किया. जहां पोस्ट के साथ उसने तेलुगू एक्ट्रेस के बारे में कई गलत बातें तक लिखीं. आरोपी ने बड़े शातिर तरीके से फेमस एक्ट्रेस का पीछा किया. उनकी हर हरकत पर नजर रखी. आरोपी वेंकट एक्ट्रेस की मिली हर जानकारी के अनुसार अपने पोस्ट को किया करता था. आरोपी ने सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस के बारे में हर जानकारी निकाल ली थी. इन इन्फॉर्मेशन के जरिए आरोप एक्ट्रेस के बारे में उल्टी-सीधी बातें लिख कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया करता था.

साइबर क्राइम पुलिस ने इस मामले में केस रजिस्टर कर लिया है. वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है. आजकल स्टार्स और सेलेब्स की सारी इन्फॉर्मेशन सोशल मीडिया में आसानी से अवेलेबल रहती हैं. ये नतीजा है कि ऐसे आरोपी इन जानकारियों का जमकर फायदा उठा लेते हैं.