सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने, रिलीज डेट को लेकर फैंस को बड़ा झटका

My Bharat News - Article खान

सलमान खान और कैटरीना कैफ की मच अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है. मेकर्स इसकी रिलीज डेट में बदलाव कर दिया है. फिल्म में पहले ईद 2023 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. खुद सलमान खान और यशराज फिल्म्स ने इसकी अनाउंसमेंट की है. इसके साथ ही फिल्म से सलमान का एक पोस्ट भी शेयर किया गया है. यह ‘टाइगर 3’ का पहला पोस्टर है और इसमें सलमान की हल्की झलक देखने को मिल रही है.

सलमान खान ने जो पोस्टर शेयर किया है, इसमें उनकी आंखे और माथा दिख रहा है. उनका चेहा एक कपड़े से ढका हुआ है. पोस्टर दिवाली 2023 लिखा हुआ है. सलमान ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “टाइगर की नई रिलीज डेट है… यह है दिवाली 2023. टाइगर 3 को बड़े पर्दे पर वायआरएफ के 50 साल होने के साथ सेलिब्रेट करें. फिल्म हिंदी तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी.”

वायआरएफ ने भी बिल्कुल इसी तरह का पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया है. लेकिन कैटरीना कैफ ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “‘टाइगर और जोया दिवाली 2023 को आ रहे हैं.” ‘टाइगर 3’ ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ की अगली कड़ी है. ये दोनों ही फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं. फिल्मों में, सलमान भारतीय जासूस अविनाश सिंह ‘टाइगर’ राठौर की भूमिका निभाते आ रहे हैं. वहीं, कैटरीना कैफ के किरदार पाकिस्तानी जासूस जोया हुमैमी के प्यार में पड़कर शादी कर लेते हैं.

My Bharat News - Article खान .

‘टाइगर 3 में शाहरुख का कैमियो
‘टाइगर 3’ में शाहरुख खान भी कैमियो करते दिखएंगे. जबकि सलमान ‘पठान’ में टाइगर के रूप में एक कैमियो करेंगे. ‘पठान’, शाहरुख की अपकमिंग फिल्म में है. ‘पठान’ के जरिए दोनों फिल्में एक यूनिवर्स क्रिएट कर रही हैं. जिसके बाद संभावना है कि शाहरुख और सलमान साथ एक लंबे स्क्रीन स्पेस में काम करेंगे.