सपा ने 24 और उम्मीदवारों की लिस्ट की जारी , योगी के खिलाफ सभावती शुक्ला को टिकट,

My Bharat News - Article 1031258 sapa 1

सोमवार को समाजवादी पार्टी ने 24 और प्रत्याशियों  की घोषणा कर दी है। पार्टी ने गोरखपुर शहर सीट पर सभावती शुक्ला को प्रत्याशी बनाया है। भाजपा से इस सीट पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनाव लड़ रहे हैं। पार्टी ने प्रतापगढ़, इलाहाबाद, गोंडा, बस्ती, संतकबीरनगर, महाराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, आजमगढ़, मऊ, बलिया, जौनपुर, वाराणसी और मिर्जापुर जिलों की सीटों पर प्रत्याशी घोषित किए हैं।


प्रतागढ़ जिले की विधानसभा सीट विश्वनाथगंज से सौरभ सिंह, रानीगंज से आरके वर्मा, प्रयागराज जिले की फाफामऊ सीट से अंसार अहमद, गोंडा की मेहनौन सीट से नंदिता शुक्ला, तरबगंज से रामभजन चौबे, मनकापुर से रमेश चंद्र गौतम, गौरा से संजय कुमार को उम्मीदवार बनाया है।

इसी क्रम में  बस्ती की हरैया सीट से त्रियंबक पाठक, संतकबीरनगर की मेंहदावल सीट से जयराम पांडेय व खलीलाबाद सीट से अब्दुल कलाम को उम्मीदवार बनाया है।

महाराजगंज की नौतनवा सीट से कौशल सिंह, सिसंबा से सुशील टेबरीवाल, पनियरा से कृष्णभान सिंह सैथवार को प्रत्याशी बनाया गया है। गोरखपुर की गोरखपुर शहर सीट से सभावती शुक्ला, कुशीनगर की पडरौना सीट से विक्रमा यादव, देवरिया की रुद्रपुर सीट से प्रदीप यादव, आजमगढ़ की सगड़ी सीट से एच एन पटेल, मुबारकपुर सीट से अखिलेश यादव चुनाव लड़ेंगे।

मऊ की मोहम्मदाबाद गोहना सीट से बैजनाथ पासवान, बलिया की बलिया नगर सीट से नारद राय, जौनपुर की मड़ियाहूं से सुषमा पटेल, वाराणसी की वाराणसी दक्षिण सीट से किशन दीक्षित, सेवापुरी से सुरेंद्र सिंह पटेल, मिर्जापुर की छानबे सीट से क्रीती कोल को उम्मीदवार बनाया गया है।