सपा की रार अब पहुंची आज़म खान के घर तक। क्यों भिड़े अब्दुल्ला आज़म और अरविंद राजभर?

My Bharat News - Article dc72ec87 6984 4e6b ad7f 882f932fa424
My Bharat News - Article dc72ec87 6984 4e6b ad7f 882f932fa424

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) गठबंधन में जुबानी हमले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने उपचुनाव में हार के बाद एसी कमरों से निकलने की सलाह दी थी. बुधवार को इसपर सपा विधायक आजम खान (Azam Khan) का बयान आया. मीडिया में उनके बयान को अखिलेश यादव के खिलाफ माना गया. जिसके बाद सपा विधायक के बेटे अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam Khan) को सफाई देनी पड़ी. अब अब्दुल्ला आजम पर सुभासपा नेता अरविंद राजभर (Arvind Rajbhar) ने हमला बोला है.

दरअसल, सपा प्रमुख को ओपी राजभर ने उपचुनाव में हार के बाद एसी कमरों से निकलने की सलाह दी थी. बुधवार को इस सपा के दिग्गज नेता आजम खान की प्रतिक्रिया आई. उन्होंने कहा, “हमने उन्हें कभी धूप में खड़ा नहीं देखा. कभी धूप में वे खड़े दिखेंगे तो मैं कुछ बोलूंगा.” इस बयान को मीडिया ने सपा प्रमुख के खिलाफ और सुभासपा अध्यक्ष के समर्थन में ले लिया.

ट्वीट कर दी सफाई
जब मामला तूल पकड़ने लगा तो आजम खान के बेटे और स्वार टांडा सीट से विधायक अब्दुल्ला आजम खान ने सफाई दी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “ओ पी राजभर कहते है कि अखिलेश यादव AC कमरे से नहीं निकलते? जिसके पर आजम खान ने कहा कि हमने उन्हें ( ओ पी राजभर ) कभी धूप में खड़ा नहीं देखा. झूठ न बोले, सच बोले तो बेहतर होगा.” ये ट्वीट एबीपी गंगा को टैग किया हुआ था.

अब अब्दुल्ला आजम खान के इस ट्वीट पर ओम प्रकाश राजभर के बेटे डॉ. अरविंद राजभर ने भी ट्वीट कर जवाब दिया. उन्होंने लिखा, “जुबान से निकले हुए शब्द वापस नहीं लिए जा सकते है. अब सफाई देकर और संदेह उत्पन्न न किया जाय.” अरविंद राजभर के इस ट्वीट के साथ अब्दुल्ला आजम के ट्वीट का भी लगा हुआ था.