श्वेता सिंह मौत मामले में नया मोड़, ‘रशियन लड़की भेजना’… सेक्स रैकेट से जुड़े पति के तार

श्वेता सिंह मर्डर केस में नया मोड़
श्वेता सिंह मर्डर केस में नया मोड़, पति का विदेशी लड़की के डिमांड का ऑडियो वायरल

बांदा. भाजपा नेत्री श्वेता सिंह गौर की मौत के मामले में रोज नए मोड़ आ रहे। इससे जुड़े तमाम ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऑडियो में एक शख्स टेलीफोन पर दलाल से रशियन लड़की की डिमांड कर रहा है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि स्वेता सिंह की मौत का मामला क्या इंटरनेशनल सेक्स रैकेट से भी जुड़ा है।

श्वेता सिंह के भाई ओंकार सिंह ने अपने वीडियो बयान में कहा है कि ऑडियो में आवाज मामले के मुख्य आरोपी श्वेता सिंह के पति दीपक सिंह की ही है, ऑडियो मे लखनऊ के एक होटल में लड़की भेजने की बात की जा रही है। बता दें, ये पूरा मामला भाजपा नेत्री जिला पंचायत सदस्य स्वेता सिंह गौर की मौत से जुड़ा हुआ है।

वहीं इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि सभी ऑडियो और वीडियो को जांच में शामिल किया जाएगा, मामले की सच्चाई जानने के लिए पुलिस हर स्तर पर जांच करेगी, स्वेता सिंह की मौत का मामला कई सफेदपोशओं के चेहरे से भी पर्दा हटाएगा। आखिरकार लखनऊ के होटल में दीपक सिंह के अलावा रुके हुए वह दो लोग कौन है जिनके लिए विदेशी लड़कियों की डिमांड हो रही हैं। बता दें, भाजपा नेत्री श्वेता सिंह गौर का शव 27 अप्रैल को इंदिरा नगर स्थित आवास में बंद कमरे में लटका मिला था।