श्रीकांत त्यागी को पनाह देने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई

अपर पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने कहा कि नोएडा प्रकरण के आरोपी श्रीकांत त्यागी की गिरफ्तारी के बाद अब उसको शरण देने वालों पर भी पुलिस कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है। फरारी के दौरान त्यागी को छिपाने वाले लोगों की पहचान की जाएगी। उन पर भी कठोर कार्रवाई की जाएगी।


मंगलवार को नोएडा पुलिस द्वारा मेरठ में त्यागी की गिरफ्तारी के बाद लखनऊ पुलिस मुख्यालय में डीजीपी ने जहां एडीजी कानून व्यवस्था को बुलाकर त्यागी की गिरफ्तारी और उसके आगे की कार्रवाई के संबंध में जानकारी ली।
वहीं, अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर उन्हें पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। डीजीपी से मिलने के बाद एडीजी कानून व्यवस्था ने मीडिया को बताया कि पुलिस की जबरदस्त नाकेबंदी की वजह से त्यागी कहीं दूर भागने में नाकाम रहा और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।


उन्होंने कहा कि नोएडा पुलिस के अथक प्रयासों से उसे गिरफ्तार किया गया है। इस संबंध में नोएडा के पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार सिंह आज शाम को 5 बजे मीडिया के सामने त्यागी की गिरफ्तारी के संबंध में मीडिया को विस्तार से जानकारी देंगे। उन्होंने नोएडा पुलिस के प्रयासों की सराहना करते हुए कहा कि अब त्यागी के शरणदाताओं को चिह्नित करके उन्हे दंडित कराया जाएगा।

My Bharat News - Article image 29