शोएब मलिक संग अफेयर पर आयशा उमर ने तोड़ी चुप्पी, बताई रिश्ते की हकीकत

My Bharat News - Article एक्ट्रेस

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक अपनी तलाक की खबरों को लेकर बीते कई दिनों से चर्चा में हैं. कई दिनों से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि सानिया और शोएब के रिश्ते में दरार आ चुकी है और दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया है. सानिया और शोएब की शादी टूटने का कारण पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर को बताया गया. अब आयशा उमर ने शोएब मलिक संग अपने अफेयर की खबरों पुर चुप्पी तोड़ी है.

My Bharat News - Article image 40

शोएब मलिक संग रिश्ते पर क्या बोलीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस?
जब ऐसी खबरें सामने आईं कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का बसा बसाया घर पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर की वजह से टूटने की कगार पर पहुंचा है तो लोगों ने आयशा को जमकर ट्रोल किया. एक्ट्रेस को काफी खरी-खोटी सुनाई. ऐसे में अब आयशा उमर ने इस पूरे विवाद पर चुप्पी तोड़ी है और अपने और शोएब मलिक के रिश्ते का सच दुनिया को बताया है.

My Bharat News - Article image 41

दरअसल, एक यूजर ने आयशा से शोएब मलिक को लेकर सवाल किया. यूजर के सवाल का आयशा ने जो जवाब दिया, वो अब वायरल हो रहा है. यूजर ने आयशा से पूछा- क्या आप दोनों का शादी का प्रोग्राम है? इसके जवाब में आयशा ने कहा- जी नहीं, बिल्कुल नहीं. उनकी शादी हो चुकी है और वो अपनी बीवी के साथ बहुत खुश हैं. मैं दोनों शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की बहुत इज्जत करती हूं. शोएब और मैं एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे का काफी ख्याल रखते हैं. ऐसे रिश्ते भी होते हैं दुनिया में लोगों के बीच.

शो में दिखेंगे सानिया-शोएब
वहीं, सानिया और शोएब के बीच तलाक की खबरों ने फैंस के दिल तोड़ दिए. लेकिन उसी बीच कपल ने अपने नए शो का ऐलान करके फैंस को हैरान कर दिया. सानिया और शोएब ‘द मिर्जा- मलिक शो’ लेकर आ रहे हैं. हालांकि, सानिया और शोएब की शादी में आई दरार की खबरें अभी भी सुर्खियों में हैं. दोनों ने अपने टूटते रिश्ते की खबरों पर चुप्पी साधी हुई है. देखने वाली बात होगी कि सानिया और शोएब का रिश्ता आगे जाकर क्या मोड़ लेता है.