शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के बॉयकाट की मांग, साधु को मिली जान से मारने की धमकी

My Bharat News - Article

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ रिलीज से पहले से विवादों में घिर गई है। दरअसल फिल्म को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर बहिष्कार करने की आवाज उठ रही है। इसी बीच गुजरात के कच्छ साधु समाज के अध्यक्ष साधु देवनाथ ने भी सनातनियों से ‘पठान’ का बहिष्कार करने की अपील की थी। अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गुरु भाई साधु देवनाथ ने दावा किया है कि शाहरुख खान की फिल्म का बहिष्कार करने की अपील करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है।

किसने दी साधु देवनाथ को धमकी?
मीडिया से बातचीत में साधु देवनाथ ने कहा कि वह धमकी देने वाले आरोपी के खिलाफ बचाउ थाने में शिकायत कराएंगे। उन्होंने आरोपी के बारे में बात करते हुए कहा, “शाहरुख खान के फैन सलीम अली ने ट्विटर पर मेरा एक सिर कटा हुआ पोस्टर पोस्ट किया है। वह शाहरुख खान की पीआर टीम से है। आरोपी ने यह प्रतिक्रिया गुरुवार के द्वारा किए गए उस ट्वीट के बाद दी है, जिसमें मैंने सनातनियों से आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की तरह शाहरुख की नई फिल्म ‘पठान’ का बहिष्कार करने की अपील की थी।”

साधु देवनाथ ने आगे कहा, “मैं किसी भी फिल्म के खिलाफ नहीं हूं लेकिन उन एक्टर्स के खिलाफ हूं, जो भारतीय फैन फॉलोअर्स पर फलते-फूलते हैं और देश को ही गाली देते हैं।”


साधु देवनाथ ने की ये मांग
साधु देवनाथ ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वह चाहते हैं कि पुलिस धमकी देने वाले शख्स के पीछे मौजूद गिरोह का पर्दाफाश करे और सलीम की जांच करें।

अगले साल रिलीज होगी शाहरुख खान की ‘पठान’
बॉलीवुड के किंग खान अगले साल तीन फिल्मों (पठान, डंकी और जवान) से फैन्स को बड़ा तोहफा देने वाले हैं। हाल ही में फिल्म ‘पठान’ का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था, जिसके बाद फैन्स में एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।