शाहजहांपुर में बहू का अनोखा कारनामा, नींद की गोली देकर प्रेमी संग हुई फरार, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

My Bharat News - Article का कारनामा

शाहजहांपुर. यूपी के शाहजहांपुर में एक बहू का अनोखा कारनामा सामने आया है। सास-ससुर को नींद की गोलियां देकर बहू प्रेमी के साथ फरार हो गई. इतना ही नहीं फरार होते वक्त उसने सास की आलमारी की चाभियों को लेकर करीब साढ़े चार लाख के जेवर और 50000 रुपये भी उड़ा लिए. पुलिस ने आरोपी बहू और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है. प्रेमी जोड़े के पास से पुलिस ने घर से चोरी किए गए साढ़े चार लाख के जेवर और 50000 रुपये बरामद किए हैं.

मामला थाना कार्ड कस्बे का है, जहां शादीशुदा महिला शोभा ने अपने ससुरालियों को चाय में नींद की गोलियां मिलाकर बेहोश कर दिया. पति, सासऔर ससुर के बेहोश हो जाने के बाद महिला ने अपनी सास की आलमारी की चाभियों से घर में रखे हुए 4.50 लाख के जेवर और 50000 रुपये लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. इस मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की. घटना के चार दिन बाद पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दोनों के पास से घर से चुराए गए साढ़े चार लाख के जेवर और 50000 रुपये बरामद किए हैं.

शादी से पहले से था अफेयर
बताया जा रहा है कि बहू शोभा जलालाबाद की रहने वाली है. जब वह कक्षा 12 की छात्रा थी तो स्कूल जाने के बहाने प्रेमी एहसान से मिलने लगी. करीब 2 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जब इसकी जानकारी घर वालों को हुई तो उसकी शादी कांट कस्बे के विकास राठौर से करा दी गई. इस दौरान एक बच्ची भी पैदा हो गई. शादी होने के बाद भी शोभा का प्रेम-प्रसंग एहसान से खत्म नहीं हुआ. वह मोबाइल के जरिए उससे बात करती रहती थी. इस दौरान ससुरालीजनों को भी इस बात की खबर लग गई, जिसके चलते उसे खूब खरी-खोटी सुनाई गई. इसके बाद शोभा ने अपने प्रेमी के साथ भाग कर घर बसाने की ठान ली. प्रेमी के इशारे पर योजना बनाते हुए उसने नशीली गोलियों को चाय में मिलाकर सास, पति और ससुर को पिला दिया. जिससे सभी लोग बेहोश हो गए. इसके बाद वह नगदी और जेवर लेकर फरार हो गई.