शादी के बंधन में अभी तक नहीं बंधी हैं ये फिल्म जगत हसीनायें

My Bharat News - Article Ameesha Patel Sexy Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस और टीवी स्टार्स शादी के बारे में अकसर बात करने से कतराते हैं। अकसर उन्हें कहते सुना है कि शादी के बाद करियर पर ब्रेक लग जाता है। इसलिए अपने करियर के पीक पर स्टार्स शादी करने से कतराते हैं। लेकिन बॉलीवुड में कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं, जो शादी के मूड में तो हैं, लेकिन उन्हें अभी तक अपना मिस्टर राइट नहीं मिला है। जी हां, एक नहीं ऐसी कई टीवी एक्ट्रेस और बॉलीवुड अभिनेत्री हैं, जिनके हाथ पीले होने का इंतजार फैंस बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं।

अमीषा पटेल – बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल भी अभी तक सिंगल हैं। और अपने मिस्टर राइट के मिलने का इंतजार कर रही हैं। बता दें कि अमीषा पटेल ने साल 2000 में आई फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके बाद ‘गदर: एक प्रेम कथा’ और ‘रेस -2’ जैसी फिल्मों में धमाल मचाती दिखीं। फिल्म मेकर विक्रम भट्ट के साथ उनके अफेयर की खबरें मीडिया में खूब छाई रहीं। साल 2013 में अमीषा को लेकर खबर आई थी कि वे अपने बिजनेस पार्टनर कुणाल गूमर को डेट कर रही हैं। लेकिन अमीषा ने इस बारे में मीडिया के सामने कभी कुछ नहीं कहा। अमीषा 43 साल की हो चुकीं।

तबु – साउथ स्टार नागार्जुन के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रह चुकी बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा तबस्सुम हाशमी उर्फ तबु भी अभी तक सिंगल हैं। तबु 48 साल की हो चुकी हैं, और अभी तक उनकी शादी की कोई चर्चा नहीं है। कुछ दिन पहले ही उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब उन्हें मिस्टर परफेक्ट मिलेगा वह शादी कर लेंगी। लेकिन सिर्फ समाज की परंपरा निभाने के लिए वे ऐसा नहीं कर सकती।

नगमा – बॉलीवुड के साथ-साथ तमिल, तेलुगु और भोजपुरी सिनेमा में अपनी पहचान बना चुकीं नगमा भी अभी तक मिस्टर परफेक्ट का इंतजार कर रही हैं। 90 के दशक में फिल्म ‘बागी: अ रिबेल फॉर लव’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली नंदिता मोरारजी उर्फ़ नगमा 47 साल की हो चुकी हैं। इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली के संग उनकी प्रेम कहानी मीडिया में खूब सुर्खियां बटौर चुकी है। यही नहीं, भोजपुरी एक्टर रवि किशन के साथ भी उनका नाम जुड़ चुका है।

सुष्मिता सेन – भारत के लिए मिस यूनिवर्स का खिताब जीत लाखों दिलों पर राज करने वाली सुष्मिता सेन भी इस लिस्ट में शामिल हैं। सुष्मिता सेन का नाम भी कई जाने-माने लोगों के साथ जोड़ा जा चुका है। पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम से लेकर बिजनेसमैन अनिल अंबानी तक कई लोग सुष्मिता सेन की इस लिस्ट में शुमार हैं। 46 साल की सुष्मिता सेन ने अभी तक शादी नहीं की है। शादी की बिना ही उन्होंने दो बेटियां गोद ले ली थीं। जिनका पालन-पोषण वह बखूबी कर रही हैं। बता दें कि फिलहाल सुष्मिता सेन मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। लेकिन शादी को लेकर अभी तक कोई खबर सामने नहीं आई है।

साक्षी तंवर – एकता कपूर के सीरियल कहानी घर-घर की से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली साक्षी तंवर भले ही 48 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अभी तक उन्हें अपना मिस्टर राइट नहीं मिला है। हालांकि, 2015 में खबर आई थी कि साक्षी तंवर ने बिजनेसमैन से चोरी-चोरी शादी रचा ली है, लेकिन साक्षी ने इन बातों को नकारते हुए कहा था कि, ‘इन बातों में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है। मुझे अब तक ऐसा कोई नहीं मिला है, जिससे मैं शादी कर सकूं।’ बता दें कि राजस्थान के अलवर की रहने वाली साक्षी बॉलीवुड में भी हाथ आजमा चुकी हैं।

अनु अग्रवाल – 52 साल की अनु अग्रवाल ने बॉलीवुड में फिल्म आशिकी से एंट्री की थी। रातों-रात स्टार बनने वाली इस एक्ट्रेस ने अभी तक शादी नहीं की है। बता दें कि 1999 में एक कार एक्सीडेंट के दौरान उनकी याददाश्त पर असर पड़ा था। इसके बाद वो चलने-फिरने में अक्षम हो गई थीं। 29 दिन तक कोमा में रहने के बाद उन्हें होश आया था। उस समय वे खुद के साथ अपनी भाषा भी भूल चुकी थीं। बॉडी का नीचे का हिस्सा पैरालाइज्ड हो चुका था। हालांकि, लंबे उपचार के बाद वो इससे उबरने में कामयाब हो सकीं।