व्हाइट साड़ी में रकुल प्रीत सिंह ने फोटो शेयर की, फैंस नहीं हटा पर रहें नजर

My Bharat News - Article प्रीत सिंह

साल 2014 में ‘यारियां’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली रकुल प्रीत सिंह की कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. लेकिन अभी तक किसी फिल्म से उन्हें वो पॉपुलैरिटी नहीं मिली है, जिसकी वो हकदार हैं. रकुल ग्लैमरस हैं, बेहद खूबसूरत हैं, इसकी झलक लेटेस्ट फोटोशूट से मिल रही है. व्हाइट साड़ी में रकुल की खूबसूरती देखते ही बन रही है.

My Bharat News - Article image 18

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की फिल्मों का जादू भले ही दर्शकों पर नहीं चला हो, लेकिन दिलकश अदाओं का जादू फैंस पर चल गया है.

My Bharat News - Article image 19

किसी अवॉर्ड फंक्शन की अपनी तस्वीरों को रकुल प्रीत सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. व्हाइट साड़ी के साथ बड़े झुमके-झुमके रकुल की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. फैंस जमकर एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं.

My Bharat News - Article image 20

रकुल प्रीत सिंह हाल ही में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘थैंक गॉड’ फिल्म में नजर आई थीं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

My Bharat News - Article image 21

रकुल प्रीत सिंह ने हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्मों के नहीं चल पाने की एक बड़ी वजह महंगे टिकट भी हैं.

My Bharat News - Article image 22

रकुल प्रीत सिंह ने कहा था कि ‘ये सिनेमा के लिए बहुत अच्छा समय है. कोविड के बाद से लोगों को दुनिया भर का कंटेट देखने का मौका मिला है’.रकुल ने साउथ बनाम बॉलीवुड पर कहा था कि पहले से होता चला आ रहा है कि रीजनल सिनेमा स्टार ने हिंदी फिल्मों में काम किया है, जिसमें श्रीदेवी और तब्बू जैसी दिग्गज एक्ट्रेस शामिल हैं. दोनों इंडस्ट्री में पहले भी फिल्में रीमेड की जाती थीं लेकिन सोशल मीडिया के दौर में ये चर्चा का विषय बन गया है.

My Bharat News - Article image 23

रकुल प्रीत सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘मेरी पत्नी का रीमेक’ और ‘छत्रीवली’ बॉलीवुड फिल्मों में काम कर रही हैं. इसके साथ ही साउथ की कई फिल्में जल्द ही रिलीज होने वाली हैं.