विराट कोहली के रूम का वीडियो लीक, इंस्टाग्राम पर निकाली भड़ास

My Bharat News - Article कोहली

विराट कोहली के होटल रूम का वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हुआ है. जिसे खुद क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर गुस्सा जाहिर किया है. विराट ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि “मैं ये बात समझता हूं कि फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं और उन्हें देखने के लिए उत्साहित रहते हैं. और हमेशा अपने फेवरेट खिलाड़ी को सपोर्ट भी करते हैं. लेकिन यहां पर इस वीडियो ने मुझे मेरी निजता को लेकर पागल कर दिया है. अगर मैं अपने होटल के रूम में ही सुरक्षित नहीं हूं, यहीं पर मेरे पास मेरा कोई पर्सनल स्पेस नहीं है तो फिर मैं कहां जाऊं? मैं इस चीज़ से बिल्कुल खुश नहीं हूं. कृपया लोगों की निजता का ख्याल रखें और उन्हे मनोरंजन के साधन के रूप में ना ले.”

विराट कोहली ने यहां पर साफ शब्दों में अपना गुस्सा जाहिर किया है. बता दें कि विराट के रूम का ये वीडियो किसी फैन ने सोशल मीडिया पर ‘ किंग कोहली के होटल का कामरा ‘ इस टाइटल के साथ शेयर किया है.

वीडियो में विराट के रूम की एक एक चीज़ साफ तौर पर दिख रही है. देखने पर लग रहा है कि विराट के कमरे में एक से ज़्यादा लोग मौजूद थे. और अंदाज़ा यही है कि ये होटल स्टाफ के सदस्य ही रहे होंगे. वीडियो विराट के रूम की टेबल से शुरू होता है, जहां पर लक्ष्मी -गणेश की मूर्तियां सफेद कपड़े पर रखी हुई नज़र आ रही हैं. वहीं विराट की घड़ियां और चश्मे भी रखे हुए दिखाई दे रहे हैं. एक तरफ विराट कोहली का कपड़ो का सूटकेस, जूते और भारत की जर्सी भी नजर आ रहे हैं. वहीं विराट की टेबल पर क्रीम के अलावा कुछ और हेल्थ प्रोडक्ट्स भी दिखाई दे रहे हैं.

विराट कोहली ने इस वीडियो को शेयर कर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है. आपको बता दें कि टीम इंडिया पर्थ में साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच के लिए रुकी हुई थी. इस मैच के बाद ही ये वीडियो सामने आया है.

वहीं विराट के अलावा उनकी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनके भाई ने भी इस पर खेद जताया है. साथ ही ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने भी इस घटना पर गुस्सा जाहिर किया है.

अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में लिखा कि “मैंने कुछ घटनाओं का अनुभव किया है जहां पर फैंस ने कोई भी संवेदना नहीं दिखाई लेकिन यह सबसे बुरा है. यहां पर तो पूरी तरह से अपमान किया गया है. उन्होंने आगे लिखा कि अगर कोई सोचता है कि आप सेलिब्रिटी हो तो इस तरह की चीजों से निपटना पड़ेगा तो आप भी समस्या का हिस्सा हैं.”

उन्होंने लिखा, ‘‘कुछ चीज़ों में प्राइवेसी से हर किसी को मदद मिलती है. साथ ही अगर आपके बेडरूम में ऐसा हो रहा है तो फिर हद कहां है.”

आपको बता दें इस साल जनवरी में भारत के दक्षिण अफ्रीका दौरे के दौरान ब्रॉडकास्टर्स द्वारा विराट और अनुष्का की बेटी वामिका की तस्वीरें दिखाए जाने के बाद इस कपल ने मीडिया से अनुरोध किया था कि इन तस्वीरों को प्रसारण ना करें.