विराट-अनुष्का का आशियाना महल से कम नहीं, सामने आई फोटोज

My Bharat News - Article अनुष्का 1

क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा लग्जूरियस लाइफ जीते हैं. वक्त मिलते ही दोनों बेटी वामिका संग वेकेशन पर भी चले जाते हैं. इस बारी इंटरनेट पर विराट और अनुष्का ने अपने अलीबाग वाले घर को लेकर चर्चा हो रही है. दरअसल, ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने इनका घर डिजाइन किया है. सोशल मीडिया पर घर की इनसाइड फोटोज वायरल हो रही हैं. व्हाइट बेस पर बने इनके आलीशान घर को हर कोई पसंद कर रहा है.

देखें इनसाइड फोटोज

घर के अंदर का व्हाइट बेस रखते हुए ग्रीन और अर्थिंग टोन्स एड की गई हैं. घर के बाहर एक आउटडोर पूल है जो लड़की के डेक पर बना है. इसके साथ ही ग्रीन गार्डन बनाया गया है. घर की पहली मंजिल, पूल के ऊपर तक आती है. बालकनी में हरे रंग के क्रीपर्स टांगे गए हैं, जिससे उसे खूबसूरत और सिंपल लुक दिया जा सके. विराटच-अनुष्का का घर काफी हवादार है. कई स्पॉट्स ऐसे हैं जहां डायरेक्ट सनलाइट आती है. इसके अलावा बालकनी में एक सीटिंग एरिया भी बनाया गया है और पास में पेड़-पौधे लगाए गए हैं.

सुजैन ने किया घर को डिजाइनपूरा घर ही काफी सुंदर है. लिविंग एरिया को भी व्हाइट टच दिया गया है. इसमें कंटेपरेरी शेंडेलेयर्स और व्हाइट काउच रखे गए हैं. चारो ओर सनलाइट और वेंटिलेशन का आराम है. डाइनिंग एरिया तक काफी वेंटिलेटेड है. ग्लास के दरवाजे हैं जो गार्डन एरिया की ओर खुलते हैं. Architectural Digest ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली- अनुष्का शर्मा के घर के अंदर से कुछ फोटोज शेयर की हैं. आर्टफुल प्रिंट्स के साथ मॉर्डन टच घर को अंदर से दिया गया है. घर के अंदर और बाहर दोनों ओर ग्रीनरी है. फैन्स को विराट और अनुष्का का घर अंदर से बेहद ही खूबसूरत और इंक्रेडिबल नजर आ रहा है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा आजकल फिल्म ‘चकदा एक्स्प्रेस’ की तैयारियों में व्यस्त चल रही हैं. हालांकि, समय निकालकर वह विराट और वामिका संग वेकेशन पर भी जाना प्रिफर कर रही हैं. साल 2018 में फिल्म ‘जीरो’ के बाद अनुष्का फिल्मी दुनिया में वापसी कर रही हैं. ‘चकदा एक्स्प्रेस’ सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है. क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक पर बनी है.