वरुण धवन बने चाचा, घर आया नन्हा मेहमान

वरुण धवन बने चाचा, घर आया नन्हा मेहमान
वरुण धवन बने चाचा, घर आया नन्हा मेहमान
वरुण धवन बने चाचा, घर आया नन्हा मेहमान

मुंबई। वरुण धवन के घर नन्हे मेहमान ने दस्तक दी है। दरअसल, डेविड धवन के बड़े बेटे और वरुण धवन के बड़े भाई रोहित धवन दूसरी बार पिता बन गए हैं। सूत्रों के मुताबिक, राहुल की पत्नी जान्हवी ने एक प्यारे बेटे को जन्म दिया है।

My Bharat News - Article VD
वरुण धवन, रोहित धवन, जान्हवी

बताते चलें कि रोहित धवन भी अपने पिता डेविड की ही तरह डायरेक्टर हैं। उन्होंने ‘देसी बॉयज’ और ‘ढिसूम’ जैसी फिल्में बनाई हैं। वहीं, उनकी लव लाइफ पर गौर फरमाए तो उन्होंने साल 2012 में जान्हवी संग गोवा में शादी की थी। वहीं, इससे पहले रोहित और जाह्नवी साल 2018 में एक बेटी के माता-पिता बने थे।

दरअसल, 4 मई 2022 को डेविड धवन अपने बेटे रोहित के साथ मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किए गए। इस दौरान पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैप्चर कर लिया। इसी दौरान ये बात पता चली कि रोहित एक बेटे के पिता बने हैं। रोहित धवन के भाई और एक्टर वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल ने कुछ दिनों पहले ही वरुण की भाभी जान्हवी के लिए बेबी शावर भी रखा था। जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। नताशा ने जान्हवी का बेबी शावर अलीबाग में आयोजित किया था, जिसमें अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर भी शामिल हुई थीं।