लॉकअप से बाहर हुई बबीता फोगाट, एलेमिनेट होने पर हुई ईमोशनल

My Bharat News - Article babita phogat

रेस्लर बबीता फोगाट लॉकअप से बाहर हो गई हैं। करणवीर और बबीता दोनों इस हफ्ते ‘बॉटम टू’ में थे लेकिन घरवालों ने दोनों के बीच करणवीर को चुना और इस तरह बबीता कंगना रणौत के शो से बाहर हो गईं। कंगना ने उन्हें कहा कि शो के अंदर उनकी इन्वॉल्मेंट पिछले कुछ दिनों में कम हो गई है और इस वजह से वह अपने दर्शकों को एंटरटेन नहीं कर पाईं।

My Bharat News - Article Lockupp Babita Phogat said in front of Kangana Ranaut

इमोशनल हुईं बबीता फोगाट
कंगना ने घरवालों की वोटिंग के हिसाब से जब बबीता का नाम लिया तो वह शो से जाते-जाते इमोशनल हो गईं। कंगना ने उनसे कहा कि फिजिकली वह दर्शकों से जुड़ने में कामयाब रहीं लेकिन इमोशनल और मेन्टल लेवल पर वो दर्शकों से जुड़ नहीं पाईं। कंगना ने यह भी कहा कि हो सकता है वे इस माहौल में खुद को ढाल नहीं पा रही हैं।

बबीता फोगाट के एलिमिनेट होने पर बाकी कंटेस्टेंट्स काफी दुखी नजर आए। बबीता फोगाट से पहले शो के चॉकलेटी कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शर्मा भी कंगना की जेल से बाहर हो गए थे। शो में अंजलि को सबसे ज्यादा वोट मिले थे और इसलिए उनके पास स्पेशल पावर थी, जिससे वह किसी एक कंटेस्टेंट को सेव कर सकती थीं। अंजलि ने पूनम पांडे को सेव किया। वहीं रविवार को प्रसारित हुए एपिसोड में कंगना रणौत और पायल रोहतगी में जमकर बहस भी हुई।

My Bharat News - Article chetan hansraaj

चेतन हंसराज की शो में हुई एंट्री
एक ओर जहां लॉकअप से बबीता फोगाट बाहर हो गईं, तो वहीं टीवी एक्टर चेतन हंसराज की शो में एंट्री हुई। चेतन जेल के अन्य कैदियों के साथ गेम खेलते नजर आएंगे। चेतन को पर्दे पर उनके मजबूत खलनायकों के किरदारों के लिए जाना जाता है। ऐसे में शो के सबसे विवादास्पद हस्तियों के साथ उनका जेल में होना निश्चित रूप से इस शो को एक और स्तर पर ले जाएगा।