लॉकअप से छूटने पर दुखी हुई सारा खान, शो से एविक्ट होने पर हुईं इमोशनल

सारा खान
सारा खान

बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत का शो खूब धमाल मचा रहा है। दर्शकों के बीच ये शो काफी फेमस हो चूका है। एक के बाद एक शो में शॉकिंग एविक्शन देखने को मिल रहें हैं। शनिवार को सायशा शिंदे के बाहर होने के बाद रविवार के एपिसोड में एक और शॉकिंग एलिमिनेशन देखने को मिला, जिसने कई लोगों को उदास कर दिया। जी हां, सायशा शिंदे के बाद शो की पॉपुलर खिलाड़ी सारा खान (Sara Khan) लॉक अप से बाहर हो गई हैं।

फैन्स हुए सारा के एविक्शन से उदास

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस सारा खान के एविक्शन से फैन्स काफी ज़्यादा निराश हैं। फैन्स को शो में सारा का गेम अच्छा लग रहा था। सारा ने शो में सायशा और निशा रावल के साथ एक अच्छा बॉन्ड बनाया था। हालाँकि, सायशा सारा से पहले ही शो से एविक्ट हो चुकीं थी।

My Bharat News - Article saranisha
सारा खान, निशा रावल

शो से बाहर होने पर सारा हुई इमोशनल

सारा खान शो में अपना सफर खत्म होने पर काफी ज़्यादा इमोशनल नज़र आयीं। सारा को अपने फैन्स का पूरा सपोर्ट मिला पर कहीं ना कहीं सारा पूरी तरह से खुलके अपनी पर्सनालिटी को शो में नहीं दिखा पायीं। पिछले हफ्ते ही लॉकअप की क़्वीन कंगना रनौत ने सारा को वॉर्न किया था की वो शो में अपनी स्ट्रांग पर्सनालिटी को खुलकर सबके सामने लाये नहीं तो वो इस शो से एलिमिनेट हो जाएंगी और ऐसा ही हुआ।

My Bharat News - Article sarakhan
सारा खान, अली मर्चेंट

सारा के एक्स हस्बैंड अली मर्चेंट की एंट्री से बिगड़ा गेम

सारा के एक्स हस्बैंड अली ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। दोनों के बीच काफी नोक – झोंक देखने को मिलती थी। अली की एंट्री के बाद से ही सारा गेम में अपना फोकस लूज़ करने लग गयीं थी। यही वजह रही की उन्हें शो को इतनी जल्दी अलविदा कहना पड़ा।
सारा से पहले शनिवार के एपिसोड में शो की क्वीन कंगना रनौत ने सायशा शिंदे को बाहर का रास्ता दिखा दिया। सायशा और कंगना के बीच हुई तू-तू-मैं-मैं के बाद कंगना इतना भड़क गईं कि उन्होंने सायशा को गेम से आउट कर दिया। सायशा से पहले लॉक अप के जेलर करण कुंद्रा ने चेतन हंसराज का गेम में पत्ता साफ किया था। इस हफ्ते 3 सेलेब्स लॉक अप से बाहर हो गए हैं। अब आगे कंगना का अत्याचारी खेल क्या मोड़ लेगा ये देखने वाली बात होगी।