लॉकअप में बंद पायल रोहतगी के नौमिनेट होने पर भड़के रेस्लर संग्राम सिंह, कहा- ‘वह असली खिलाड़ी है’

My Bharat News - Article payal rohatgi sangram singh 1 071113

अपनी मंगेतर पायल रोहतगी की हमेशा, एक ढाल की तरह रक्षा करनेवाले संग्राम सिंह उनके नॉमिनेशन पर चिढ़ गए हैं। जी हाँ, लॉक अप शो, दिन ब दिन कुछ न कुछ नई चालें चल रहा हैं। कंटेस्टेंट के कन्फेशन और उनके टास्क, हर पल एक नई अग्निपरीक्षा हैं और संग्राम सिंह भी पायल के हर गेम को सपोर्ट करते हैं।

My Bharat News - Article Sangram Singh to finally marry Payal Rohatgi 1

अपनी मंगेतर के नौमिनेशन से चिढ़ गए हैं संग्राम सिंह। आपको बता दें की संग्राम सिंह की मंगेतर इस वक्त कंगना रणौत के शो लॉकअप का हिस्सा हैं। हाल ही में हुए पायल रोहतगी के नॉमिनेशन पर संग्राम सिंह नाराज़ हो गए हैं और उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी कर ये कहा कि ‘‘जितना मैं पायल को जानता हू उसके मुंह में जो रहता हैं वो बोल देती हैं। वो दोहरी भूमिका नही निभाती जो अंदर से कुछ और दिखे और बाहर कुछ अलग ही करे और इसी वजह से उसके दुश्मन सीधे बन जाते हैं। बाकी लोग बगल में छुरी लेकर चलते हैं लेकिन ये बोल देती हैं और किसी के लिए कोई भी ईर्ष्या नही रखती।’’

My Bharat News - Article payal

संग्राम सिंह ने ये भी कहा कि “लोगो को ये बात पता चल जाएगी कि जो लोग मीठी मीठी बात करते हैं । वो मीठी छुरी चलाते हैं और पायल जो दिल में रहता हैं वही बोलती हैं। ये बात अगर समझ में आ जाए तो ये नॉमिनेशन महज एक फॉर्मेलिटी हैं क्योंकि वो एक असल खिलाड़ी हैं। वो कभी भी टी आर पी और पब्लिसिटी खींचने के लिए कोई मनघड़ंत कहानी नही गढ़ती , वो जो कहती हैं सच कहती हैं और उसमे गेम को जीतने की पूरी काबिलियत हैं।”