‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ की पोस्टर गर्ल प्रियंका मौर्य हो सकती हैं भाजपा में शामिल, जानें इसकी वजह

My Bharat News - Article 1017624 ladki hun lad skti hun

बताया जा रहा है की उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका लग सकता है। ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ अभियान का चेहरा प्रियंका मौर्य के भाजपा में शामिल होने के कयास लगाए जा रहें हैं । मौर्य ने पार्टी पर टिकट वितरण में अनियमिता का आरोप लगाया था। टिकट न मिलने पर उनकी नाराजगी खुलकर सामने आ चुकी है।


बुधवार को लखनऊ में प्रियंका भाजपा कार्यालय में मौजूद थीं। उन्होंने कहा कि मैंने क्षेत्र में बहुत काम किया, लेकिन टिकट वितरण पूर्व नियोजित था। मुझे टिकट नहीं दिया गया था। उन्होंने कहा, ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ एक नारा है, लेकिन कांग्रेस ने मुझे लड़ने का मौका नहीं दिया।

आपको बता दें की 15 जनवरी को कांग्रेस द्वारा 150 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की गई थी। जिसमें 50 महिलाएं शामिल थीं। प्रियंका ने पार्टी के एक पदाधिकारी पर टिकट के लिए पैसे मांगने का आरोप लगाया। साथ ही कहा कि पार्टी में धांधली चल रही है और किसी को बोलने की हिम्मत नहीं है। जातिवाद के कारण नरेश सैनी को भी पार्टी छोड़नी पड़ी।

My Bharat News - Article Untitled collage 93

लड़की हूं लड़ सकती हूं कैंपेन सिर्फ नाम के लिए

डॉ. प्रियंका का आरोप है कि उन्हें घूस नहीं देने पर सरोजिनी नगर विधानसभा सीट से टिकट नहीं दिया गया। लड़की हूं लड़ सकती हूं कैंपेन सिर्फ एक धांधली थी। लोग कहेंगे कि टिकट नहीं मिला तो ऐसा कर रहे, लेकिन खुद जांच करें फिर बोलें। हमें तो 2024 की तैयारी करो ऐसा कहा जाने लगा।