लखनऊ- होटल में नर्सिंग छात्रा से 18 घंटे तक बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, कॉलेज के बाहर छोड़कर फरार

लखनऊ के नाका के होटल लिप्स में कोटेदार ने बीएससी नर्सिंग छात्रा को 18 घंटे तक बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। आरोपी छात्रा को उसके नर्सिंग कॉलेज के बाहर छोड़कर भाग गया। जानकारी पर पिता व भाई सात जुलाई को लखनऊ पहुंचे। नाका थाने में केस दर्ज कराया। आरोप है कि नाका पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं आरोपी परिवार को लगातार धमकी दे रहा है। बुधवार को पीड़िता के भाई ने लखनऊ कमिश्नरेट के ट्विटर हैंडल पर मैसेज भेजकर आरोपी की जल्द गिरफ्तार की मांग की है।

पिता के मुताबिक, शहर के एक निजी नर्सिंग कॉलेज में उनकी बेटी द्वितीय वर्ष की छात्रा है। छह जुलाई को वह एटा से कॉलेज के लिए निकली थी। लखनऊ पहुंचकर चारबाग बस स्टेशन के पास वह ऑटो का इंतजार कर रही थी। उसी दौरान एटा निवासी कोटेदार वहां आ गया। छात्रा भी उसे पहचान गई।

कॉलेज तक छोड़ने की बात कहकर आरोपी छात्रा को साथ ले गया। बोला कि पास में ही एक होटल में मेरा सामान रखा है, उसे उठा लूं। इसके बाद कॉलेज छोड़ दूंगा। युवती भी उसके साथ होटल चली गई। वहां पहुंचने के बाद आरोपी ने छात्रा को बंधक बना लिया। विरोध पर मारपीट कर दुराचार किया। सात जुलाई की दोपहर करीब 1.30 बजे वह छात्रा को उसके नर्सिंग कॉलेज के पास छोड़कर भाग निकला।

धमकी दी कि अगर शिकायत की तो पूरे परिवार को जान से मार देगा। पिता ने सात जुलाई को बेटी को कॉलकर बातचीत की तो उसने रोते हुए पूरी बात बता दी। पिता व भाई ने 9 जुलाई को नाका थाने में कोटेदार के खिलाफ दुष्कर्म व मारपीट का केस दर्ज कराया। आरोप है कि पुलिस ने अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की है।

My Bharat News - Article image 23